Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Doda Bus Accident: जम्मू-कश्मीर के डोडा में भीषण बस हादसा, 36 की मौत, 19 घायल

Doda Bus Accident Update: डोडा में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है जिसमें कई लोगों की जान चली गई है. इस हादसे में कई लोग बुरी तरह घायल भी हुए हैं.

article-main

Doda Bus Accident

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: जम्मू-कश्मीर के डोडा में एक भीषण बस हादसा हुआ है. इस हादसे में अभी तक 36 लोगों के शव बरामद किए गए हैं और 19 लोग घायल हुए हैं. जम्मू डिवीजन के कमिशअनर रमेश कुमार ने बताया है कि यह बस एक 300 फीट गहरी खाई में जा गिरी है. इस हादसे में कई लोग बुरी तरह से घायल भी हुए हैं. लोगों को बचाने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया है और घायलों को अस्पताल पहुंचाया जा रहा है.

रिपोर्ट के मुताबिक, यह बस किश्तवाड़ से जम्मू की ओर जा रही थी. अभी यह नहीं पता चल पाया है कि यह हादसा कैसे हुआ. सामने आए वीडियो काफी वीभत्स हैं जिनमें देखा जा सकता है कि लोग बुरी तरह घायल हुए हैं. बताया गया है कि हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंचे और लोगों को गहरी खाई से निकालने की कोशिश शुरू कर दी थी.

यह भी पढ़ें- पुरानी पेंटिंग को समझा था कूड़ा, कीमत निकली 208 करोड़ रुपये, जानिए क्या है खास

'गंभीर रूप से घायलों को कराया जाएगा एयरलिफ्ट'
केंद्रीय मंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह ने ट्वीट करके कहा है, 'असार क्षेत्र में हुए एक बस हादसे की सूचना मिलने के बाद अभी कुछ देर पहले ही डोडा के डीसी हरविंदर सिंह जी से बात की है. दुर्भाग्यवश इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई है. घायलों को जरूरत के हिसाब से किश्तवाड़ के जिला अस्पताल और जीएमसी डोडा में शिफ्ट किया जा रहा है. ज्यादा गंभीर रूप से घायल हुए लोगों के लिए हेलिकॉप्टर सेवाओं का इंतजाम किया जा रहा है. जो भी जरूरत संभव है वह मुहैया कराई जा रही है. मैं लगातार संपर्क में हूं.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement