Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

DNA New Gen Women Achievers Awards 2024: फाइनेंस कैटगरी में Oxyzo की CEO रुचि कालरा को मिला सम्मान

DNA New Gen Women Achievers Awards 2024 में Breakthrough in Finance कैटगरी में सम्मानित की गईं रुचि कालरा ने तमाम चुनौतियों को पार करते हुए हजारों करोड़ का कारोबार किया है.

Latest News
article-main

रुचि कालरा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

DNA New Gen Women Achievers Awards 2024 में Oxyzo की सीईओ और को फाउंडर रुचि कालरा को Breakthrough in Finance कैटगरी में सम्मानित किया गया है. गुरुग्राम की रहने वाली एक भारतीय व्यवसायी रुचि कालरा ने Oxyzo की को फाउंडर के रूप में एक अमिट छाप छोड़ी है. 

रुचि कालरा ने तमाम बाधाओं को पार करके 52,000 करोड़ रुपये का बिजनेस खड़ा कर लिया. जहां इसके लिए अपार मेहनत की जरूरत होती है इस कड़ी में रुचि ने तमाम चुनौतियों का सामना किया और अब वह प्रभावशाली रणनीति अपनाते हुए अपने काम में सफलता की सीढ़ी चढ़ती जा रही हैं.

रुचि बीटेक की डिग्री प्राप्त कर इंडियन स्कूल ऑफ विजनेस से एमबीए और आईआई‌टी दिल्ली की पूर्व छात्रा रही हैं. रुचि कालरा के पास मैकिन्से में आठ वर्षों से ज्यादा का अनुभव है. 2015 में, उन्होंने महापात्रा, भुवन गुप्ता, नितिन जैन और वसंत श्रीधर के साथ मिलकर कच्चे माल और औद्योगिक आपूर्ति में विशेषज्ञता वाले बिजनेस-टू-बिजनेस (बी2बी) प्लेटफॉर्म ऑफ बिजनेस को जीवन दिया. 

73 निवेशकों द्वारा रिजेक्ट किए जाने के बावजूद इन्होंने अपने बिजनेस को बढ़ाकर 6,363. करोड़ तक पहुंचा दिया. फाइनेंशियल इयर 2011 में 1349 करोड़ से बढ़ाकर 2012 में 5 बिलियन डालर तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई. रुचि कालरा आपनी कोशिश और उनके कौशल से वह 2600 करोड़ रुपये की चौका देने वाली संपत्ति अर्जित करने वाली महिला बन गईं हैं.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement