Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

टहलने निकले बीजेपी नेता की पत्नी से सरेआम हुई छेड़खानी, विरोध करने पर मनचलों ने पीटा

Crime News: यूपी में बीजेपी के एक नेता की पत्नी से सरेआम छेड़खानी का मामला सामने आया है. पुलिस अज्ञात आरोपियों की तलाश कर रही है.

article-main

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के महाराजगंज में मनचलों के हौसले एकदम बुलंद हैं. सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के एक नेता की पत्नी से सरेआम छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. इतना ही नहीं, बीजेपी नेता ने अपनी पत्नी से छेड़छाड़ का विरोध किया तो इन बदमाशों ने उन्हें भी पीट दिया. अब पीड़ित बीजेपी नेता की शिकायत पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है और मामले की जांच की जा रही है. पीड़ित ने बताया है कि एक बाइक पर आए तीन युवकों ने उनकी पत्नी के साथ छेड़खानी की और विरोध करने पर उनकी पिटाई भी कर दी.

बीजेपी नेता संजय वर्मा ने बताया है कि महाराजगंज के सदर कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले हैं. संजय के मुताबिक, वह रविवार रात को खाने के बाद अपनी पत्नी के साथ टहलने निकले थे. अचानक बाइक से आए तीन युवकों ने उनकी पत्नी के साथ बदतमीजी और छेड़खानी शुरू कर दी. संजय ने इसका विरोध किया इन मनचलों ने संजय को भी पीट दिया.

यह भी पढ़ें- हिमाचल के सोलन में फट रही है जमीन, भारी बारिश के चलते 12 जिलों में अलर्ट

विरोध करने पर पति को पीटा
पुलिस को दी गई शिकायत में संजय वर्मा ने बताया है कि बाइक पर आए ये बाइक सवार पहले भद्दे-भद्दे कमेंट करते हुए पास से गुजर गए थे. यह देखते हुए संजय और उनकी पत्नी ने रास्ता बदल दिया तो बाइक सवार लौट आए और उतरकर छेड़खानी करने लगे. संजय ने जब विरोध जताया और वहां से चले जाने के लिए कहा तो इन तीनों ने उनके साथ मारपीट भी.

यह भी पढ़ें- घर से देखनी है चंद्रयान-3 की लैंडिंग, यहां जान लीजिए कहां दिखेगा लाइव

यह सब सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा होने लगे तो मनचले अपनी बाइक पर सवार होकर वहां से भाग गए. शिकायत के बाद पुलिस ने तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है और जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने बताया है कि आरोपियों की तलाश की जा रही है. जल्द ही उन तीनों को गिरफ्तार किया जाएगा और उचित कार्यवाही की जाएगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement