Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Taarak Mehta शो के मेकर्स फिर कर गए खेल, दिवाली के बाद भी नहीं आईं दयाबेन, अब लोग करेंगे Boycott?

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में फैंस काफी सालों से दयाबेन यानी दिशा वकानी का इंतजार कर रहे हैं. कहा जा रहा था कि वो दिवाली पर वापस आएंगी पर शो में अब भी उनकी वापसी नहीं हुई है.

Latest News
article-main

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में कई नए किरदारों को शामिल किया गया है पर सालों से दयाबेन यानी दिशा वकानी (Dayaben aka Disha Vakani) की कमी को नहीं भरा जा सका है. शो के प्रोड्यूसर असित मोदी (Asit Modi) दयाबेन की दोबारा एंट्री को लेकर कई बार बोल चुके हैं पर फैंस अब तक उनके वापस शो में आने का इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में खबरें थीं कि इस बार दिवाली पर दिशा वापस शो में नजर आएंगी पर फिर एक बार फैंस को निराशा हाथ लगी है. ऐसे में अब लोग इसे बॉयकॉट (TMKOC Boycott) करने की मांग कर रहे हैं. 

हालिया एपिसोड में देखा गया कि जेठालाल और टप्पू सहित पूरी गोकुलधाम सोसाइटी दयाबेन के आने का इंतजार कर रहे हैं. दयाबेन का भाई सुंदरलाल उनसे वादा करता है पर फिर से सबके हाथ निराशा लगी. सुंदर जब अकेले बिना दया के सोसाइटी में पहुंचता है तो सभी उसे सुनाने लगते हैं. जेठालाल भी सुंदरलाल पर भड़क जाता है. टप्पू तो ये तक कह देता कि वो अपने मामा से कभी बात नहीं करेगा. 

बता दें, 2017 में दिशा मैटरनिटी ब्रेक पर चली गई थीं. 6 साल बाद भी फैंस उनकी छोटे पर्दे पर वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. लोग कई बार शो के मेकर्स से उन्हें वापस लाने की डिमांड करते चुके हैं.

ये भी पढ़ें: हो गई दिवाली पर नहीं आईं दयाबेन, गोकुलधाम सोसाइटी का सूुना कब होगा खत्म?

दयाबेन शुरुआत से ही शो का हिस्सा रहीं. इस रोल से वो काफी फेमस हो गईं और उन्हें घर घर पहचान मिली. बीच में खबर थी कि मेकर्स नई दयाबेन लेकर आएंगे पर ना ही नया चेहरा आया ना ही मेकर्स पुरानी दया को वापस ला पाए. दिवाली के मौके पर उनकी वापसी की पूरी उम्मीद थी पर वो भी टूट गई है. 

ये भी पढ़ें: TMKOC में इस वजह से नहीं हुई दयाबेन की वापसी, 'बावरी' ने किया बड़ा खुलासा, Asit Modi को लेकर कही ये बात

तारक मेहता शो करने से पहले दिशा ने हिंदी के अलावा गुजराती फिल्मों में भी नाम कमाया है. दिशा को 'कमसिन', 'फूल और आग', 'देवदास', 'मंगल पांडे', 'जोधा अकबर', 'सी कंपनी' और 'लव स्टोरी 2050' जैसी मूवीज में भी देखा जा चुका है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement