Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss OTT 2 में Aliya Siddiqui के जाने पर कैसा था Nawazuddin Siddiqui का रिएक्शन, कौन करेगा बच्चों की देखरेख

बिग बॉस ओटीटी(Bigg Boss Ott 2 ) के सीजन 2 में नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की पत्नी आलिया सिद्दीकी(Aliya Siddiqui) भी बतौर कंटेस्टेंट पहुंची हैं.

article-main

Nawazuddin Siddiqui Wife Aliya Siddiqui: आलिया सिद्दीकी, नवाजुद्दीन सिद्दीकी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बॉस ओटीटी(Bigg Boss Ott 2 ) के सीजन 2 की शुरुआत हो चुकी है. शनिवार को इसका ग्रैंड प्रीमियर खत्म हुआ है. वहीं, शो में कई जाने माने सितारे नजर आए है. इस दौरान बॉलीवुड के जाने माने एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की पत्नी आलिया सिद्दीकी(Aliya Siddiqui) भी बतौर कंटेस्टेंट पहुंची हैं. आलिया ने बिग बॉस ओटीटी में धमाकेदार एंट्री ली है. इस बीच उन्होंने अपनी शादी से जुड़ी कुछ बातें भी शेयर की हैं. 

जैसा कि सभी जानते हैं कि आलिया सिद्दीकी और नवाजुद्दीन के बीच लंबे वक्त से घरेलू विवाद चल रहा है. जिसके कारण कपल काफी समय से सुर्खियों में बने हुए थे. वहीं, इन मतभेदों के बीच आलिया की बिग बॉस में एंट्री के बाद उन्होंने कई खुलासे किए हैं. एंट्री के दौरान सलमान खान ने आलिया से नवाजुद्दीन को लेकर सवाल किया था. जिस पर आलिया ने कहा कि नवाज ने इस फैसले में मेरा दिया और हमारे बच्चों की भी देखभाल भी उन्होंने करने को कहा है. उन्होंने मुझे बिग बॉस पर ध्यान देने को कहा है. 

ये भी पढ़ें- Nawazuddin Siddiqui की पत्नी का गंभीर आरोप, कहा 'मुझे खाना तक नहीं देते', एक्टर ने दिया ऐसा रिएक्शन

अपनी पहचान बनाना चाहती हैं आलिया

वहीं, आलिया ने बिग बॉस में एंट्री लेते हुए बताया कि वह अपनी शादी शुदा जिंदगी में चल रही परेशानियों को खत्म कर आगे बढ़ना चाहती हैं और इसलिए उन्होंने बिग बॉस में एंट्री ली है. साथ ही उन्होंने कहा कि वह एक स्टार की पत्नी के तौर पर जानी जाती हैं, लेकिन वह खुद की एक पहचान हासिल करना चाहती हैं. 

ये भी पढ़ें- Nawazuddin Siddiqui की Ex वाइफ Aaliya ने लीक किया झगड़े का ऑडियो, बेटी को लेकर हुआ हंगामा

लंबे वक्त से चल रहा था विवाद

आपको बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी के बीच लंबे अरसे से विवाद चल रहा था. इन विवादों के बीच आलिया ने कई बार घर में चल रही नोकझोंक के वीडियो भी शेयर किए हैं. दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया था मामला कोर्ट तक पहुंच गया था. वहीं, नवाज और आलिया ने अलग होने का फैसला लिया है. इस बीच बीते दिनों आलिया ने मिस्ट्री मैन संग तस्वीरें शेयर कर भी लोगों के मन में कई सवाल खड़े कर दिए थे. इसी बीच अब आलिया बिग बॉस ओटीटी में दर्शकों को देखने को मिलेगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement