Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nawazuddin Siddiqui के लिए पत्नी Aaliya ने लिखा लंबा लेटर, लिखी दिल की बात, एक्टर के भाई बोले 'अकाउंट हैक'

Nawazuddin Siddiqui की पत्नी Aaliya ने अपने इंस्टा पर एक लंबा चौड़ा नोट शेयर किया है जिसमें उन्होंने एक्टर के बारे में काफी कुछ लिखा है. साथ ही आलिया ने कहा है कि वो नवाज और उनके परिवार पर किए सभी केस वापल लेंगी.

article-main

Nawazuddin Siddiqui Ex Wife Aaliya: नवाज ने की सुलह की पहल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) बीते कई महीनों से अपनी किसी फिल्म से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. काफी समय से उनका वाइफ आलिया (Nawazuddin Siddiqui wife Aaliya) के साथ विवाद चला रहा था. आलिया ने एक्टर पर कई गंभीर आरोप लगाए और उनके और परिवार वालों के खिलाफ केस दर्ज कराए थे. इसके बाद एक्टर ने भी आलिया पर मानहानि का केस कराया था. हालांकि आलिया के सुर अब बदले बदले नजर आ रहे हैं. उन्होंने अपने इंस्टा पर हाल ही में एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने माफी मांगी है और केस वापस लेने की बात कही है. 

 नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने पोस्ट शेयर कर अपनी गलतियों के लिए माफी मांगी है और बच्चों के भविष्य को बेहतर बनाने को लेकर बात कही है. साथ ही उन्होंने केस वापस लेने की भी बात कह डाली है. आलिया ने लेटर में लिखा कि पिछले कुछ महीनों में जो कुछ भी हुआ उसके लिए वो मांफी मांगती हैं और भविष्य को बेहतर बनाने की कोशिश करेंगी.

साथ ही उन्होंने लिखा 'आप एक अच्छे पिता हैं और उम्मीद है कि आप आगे भी अच्छे पिता होने का कर्तव्य निभाते रहेंगे. मेरी सारी लड़ाई सिर्फ हमारे बच्चों के लिए थी. उनके चेहरे पर मुस्कुराहट देखकर मेरे गुस्से, चिंता के विषयों ने अपना आकार समेट लिया है.'

ये भी पढ़ें: Nawazuddin Siddiqui को लेकर एक्स वाइफ Aaliya ने सोशल मीडिया पर क्यों किए थे पोस्ट तोड़ी चुप्पी, खुद को बताया पीड़ित

इसके अलावा आलिया ने उनके बेहतर करियर की कामना कर कहा 'ईश्वर से प्रार्थना करती हूं कि वो तुम्हें सफलता के नए मानको से नवाजे.' उन्होंने इसके आगे भी काफी कुछ लिखा है. आलिया ने कैप्शन में लिखा 'जब कहीं भी सुकून न मिले,तब सिर्फ रूह की आवाज सुननी चाहिए.'

वहीं इस पोस्ट पर कई लोगों ने रिएक्ट किया है. नवाज के भाई शमसुद्दीन सिद्दीकी ने कमेंट कर लिखा 'अकाउंट हैक'. कई यूजर ने उनके फैसला का सपोर्ट किया है.

ये भी पढ़ें: Nawazuddin Siddiqui छोड़ देंगे फिल्में? एक्टर का ये शॉकिंग फैसला सुनकर निराश हो जाएंगे फैंस

नवाजुद्दीन सिद्दीकी जल्द ही फिल्म जोगीरा सारा रा में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में नेहा शर्मा लीड रोल में हैं. ये फिल्म 12 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement