Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

तलाक के बाद Samantha ने फिर लिया बड़ा फैसला, नई तस्वीरें देखकर Naga Chaitanya के फैंस को लगेगा झटका

सामंथा रूथ प्रभु(Samantha Ruth Prabhu) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. हालांकि एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को देख फैंस कुछ अलग ही सवाल करते हुए नजर आ रहे हैं.

Latest News
article-main

Samantha Ruth Prabhu

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ फिल्म इंडस्ट्री की स्टार एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु(Samantha Ruth Prabhu) हमेशा ही चर्चा में रहती हैं. सामंथा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर ही अपनी हॉट और बोल्ड फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. इन सभी के अलावा एक्ट्रेस अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. वहीं, एक बार फिर से सामंथा सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई हैं. 

दरअसल, सामंथा ने अपने इंस्टाग्राम पर 10 अक्टूबर को कुछ तस्वीरें शेयर की थी. इस दौरान सामंथा रेड कलर की साड़ी में बेहद हॉट अंदाज में नजर आ रही हैं. सामंथा अपने इस लुक में काफी खूबसूरत लग रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है और न्यूड मेकअप किया है. एक्ट्रेस फोटोज में अलग-अलग पोज देते हुए दिख रही हैं और अपनी अदाएं बिखेरती हुई नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें- Samantha ने खुद को बताया फाइटर, बोलीं- 'मैं इतनी जल्दी मर नहीं रही हूं'

फैंस ने टैटू को लेकर पूछे सवाल

इन सभी के बीच एक्ट्रेस की फोटोज को देखकर उनकी पसलियों पर बने टैटू को लेकर फैंस सवाल करते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल,  तस्वीर में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस का टैटू गायब है. एक्ट्रेस की पसलियों पर बना टैटू नागा चैतन्य के नाम का शॉर्ट चाय लिखा था. इस टैटू के नजर न आने के कारण फैंस लगातार कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- टैटू कहा हैं? वहीं अन्य ने भी टैटू को लेकर सवाल किया है. सामंथा की इन तस्वीरों को देख कर कई तरह के सवाल सामने आ रहे हैं. किसी का मानना है कि उन्होंने वह टैटू मेकअप से छुपाया है या फिर उन्होंने उस टैटू को हटवा दिया है. 

साल 2019 में सामंथा ने बनवाया था टैटू

आपको बता दें कि इस टैटू को आखिरी बार साल 2019 में बनवाया था. एक्ट्रेस ने अपनी लेफ्ट साइड पसली पर चाय शब्द का टैटू बनवाया था, जो कि कर्सिव फॉन्ट में लिखा गया था और साफ दिखाई दे रहा था. हालांकि हालिया तस्वीर में एक्ट्रेस का टैटू गायब है. वहीं आखिरी बार सिटाडेल के प्रीमियर के दौरान लंदन में एक्ट्रेस का टैटू देखा गया था, जो कि अप्रैल में हुआ था. 

ये भी पढ़ें- Koffee With Karan: Samantha-Naga Chaitanya के रिश्ते में आ गई थी हाथापाई की नौबत? एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

सामंथा के शरीर पर हैं तीन टैटू

आपको बता दें कि सामन्था के शरीर पर तीन टैटू हैं. एक उसकी पीठ पर वाईएमसी टैटू है. ये उनकी पहली फिल्म ये माया चेसावे के शुरुआती अक्षर हैं.  यह फिल्म 2010 में रिलीज हुई थी और इसमें नागा चैतन्य भी थे. दूसरा उसका चाय टैटू है. तीसरा टैटू उनकी दाहिनी कलाई पर है, यह दो ऊपर की ओर तीरों का प्रतीक है.  चाय की दाहिनी कलाई पर भी ऐसा ही टैटू है.

जल्द ही इस सीरीज में नजर आएंगी सामंथा

सामंथा के काम को लेकर बात की जाए तो वह हाल ही में फिल्म खुशी में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ विजय देवरकोंडा ने अभिनय किया था. फिल्म हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है. इसके साथ ही वो इन दिनों ब्रेक पर हैं. इसके अलावा वह जल्द ही वरुण धवन के साथ सीरीज सिटाडेल में नजर आएंगी जो कि राज और डीके के द्वारा निर्देशित की गई है.

श-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement