Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss OTT से बाहर आते ही बदले Aaliya Siddiqui के तेवर, Salman Khan से लेकर Pooja Bhatt को लेकर किया शॉकिंग खुलासा

Bigg Boss OTT से बाहर होने के बाद Nawazuddin Siddiqui की एक्स वाइफ Aaliya ने Salman Khan को लेकर शॉकिंग खुलासे किए हैं. साथ ही उन्होंने Pooja Bhatt को नेगेटिविटी की वजह तक बता डाला है.

article-main

Bigg Boss OTT 2

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss Ott 2) के सीजन 2 की शुरुआत हो चुकी है. शो में कई जाने माने सितारे नजर आ रहे हैं. शो रोज किसी ना किसी कारण से चर्चा में रहता है. इस शो में नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की एक्स पत्नी आलिया सिद्दीकी (Aliya Siddiqui) भी बतौर कंटेस्टेंट पहुंची थीं पर हाल ही में वो घर से बाहर हो गईं हैं. घर से बेघर होते ही आलिया ने जमकर मेकर्स और सलमान खान (Salman Khan) को लेकर शॉकिंग बातें कही हैं.

आलिया सिद्दीकी को मंगलवार शाम बिग बॉस ओटीटी 2 से बाहर कर दिया गया था. उन्हें जिया शंकर के साथ नॉमिनेट किया गया था और कम वोट मिलने की वजह से वो बाहर हो गईं. आलिया ने बाहर आने के बाद बताया कि वो इस मिड-वीक एलिमिनेशन से परेशान हैं. हालांकि वो बाहर आकर लोगों का उनके प्रति प्यार देखकर काफी खुश भी हैं. 

Indian express के साथ बातचीत में आलिया ने कहा कि वो अपने नॉमिनेशन के लिए पूजा भट्ट को जिम्मेदार मानती हैं. आलिया ने कहा 'वो किसी भी चीज में अच्छाई नहीं देख सकती. पूजा जी ने जीवन में बहुत कुछ हासिल किया है फिर भी वो दूसरों के प्रति इतनी कड़वी और नकारात्मक हैं. वह मुझ पर निशाना साधती रही कि मैं अपना एक पक्ष छिपाने की कोशिश कर रहा हूं जबकि मैं थोड़ा रिजर्व इंसान हूं और मुझे खुलने में समय लगता है.'

ये भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 2 में Aliya Siddiqui के जाने पर कैसा था Nawazuddin Siddiqui का रिएक्शन, कौन करेगा बच्चों की देखरेख

आलिया ने आगे कहा 'मैं सचमुच नहीं जानती कि उसे मुझसे क्या समस्या थी. सच कहूं तो घर में जो कुछ भी गलत है, खासकर नेगेटिविटी, वो उन्हीं की वजह से है. उन्हें बाहर निकाला जाना चाहिए.'

ये भी पढ़ें: Nawazuddin Siddiqui की पत्नी का गंभीर आरोप, कहा 'मुझे खाना तक नहीं देते', एक्टर ने दिया ऐसा रिएक्शन

इसके अलावा आलिया ने सलमान खान को बायस बताया है. उन्होंने कहा कि सलमान ने पूजा भट्ट को सपोर्ट किया क्योंकि वो एक स्टार हैं. बता दें कि बिग बॉस ओटीटी 2 में 'वीकेंड का वार' के पहले एपिसोड में होस्ट सलमान खान ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी की अलग हो चुकी पत्नी आलिया सिद्दीकी को उनके वैवाहिक जीवन के बारे में बात करने के लिए भी डांटा था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement