Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tom Cruise जवान दिखने के लिए चेहरे पर लगाते हैं Bird Poop, फेशियल सीक्रेट जानकर फटी रह जाएंगी आंखें

हॉलीवुड अभिनेता Tom Cruise इन दिनों अपने एंटी-एजिंग सीक्रेट को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में आ गए हैं. वो 59 की उम्र में जवान दिखने के लिए कुछ ऐसा फेशियल करवाते हैं जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स में इस फेशियल का पूरा प्रोसीजर बताया गया है जिसमें Bird Poop के साथ-साथ Ultraviolet Rays का इस्तेमाल किया जाता है.

Latest News
article-main

Tom Cruise: टॉम क्रूज

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सिनेमा जगत से जुड़े सेलेब्रिटीज अपने लुक्स को लेकर बेहद सजग रहते हैं. वो उम्र बढ़ने के साथ-साथ अपनी एपीयरेंस को यंग बनाए रखने के लिए तरह-तरह के जतन करते दिखाई दे जाते हैं जिसमें बोटॉक्स, सर्जरी से लेकर कई अजीबो-गरीब ब्यूटी रेजीम (Beauty Regime) शामिल हैं. हाल ही में हॉलीवुड (Hollywood) के मशहूर अभिनेता टॉम क्रूज (Tom Cruise) कुछ ऐसे ही कारणों से सुर्खियों में आ गए हैं. वो 59 की उम्र में युवा दिखने को लिए जो काम करते हैं उसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे. हाल ही में उनका चौंकाने वाला ब्यूटी रेजीम सामने आया है जिसमें पक्षियों की पूप (Bird Poop) शामिल है.

टॉम क्रूज हॉलीवुड के हाईएस्ट पेड एक्टर्स में गिने जाते हैं. वो इस उम्र में भी फिल्मों में खूब एक्टिव हैं और पर्दे पर धमाकेदार स्टंट्स करते नजर आ जाते हैं. टॉम क्रूज रूह कंपा देने वाले स्टंट भी आसानी से कर जाते हैं. फिजिकली तो वो किसी भी यंग एक्टर को टक्कर दे सकते हैं लेकिन लुक्स के मामले में भी वो किसी से कम नहीं हैं. वो 59 उम्र में 30 से ज्यादा के नहीं दिखते हैं.

ये भी पढ़ें- Ben Affleck के 10 साल के बेटे ने तीन करोड़ की BMW कार में ठोक दी Lamborghini

अपना लुक मेनटेन करने के लिए वो कुछ ऐसा काम करते हैं जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे. हॉलीवुड एक्टर का सीक्रेट बोटॉक्स नहीं है बल्कि एक अजीबो-गरीब फेशियल है जिसकी कीमत 180 डॉलर है यानी 14,000 रुपए है. ये फेशियल (Geisha Facial) असल में चिड़िया की शौच से तैयार किया जाता है. स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट्स की मानें तो इसमें बुलबुल की पूप से तैयार किया जाता है जिसमें राइस ब्रैन भी होता है.

ये भी पढ़ें- Brad Pitt 'फेस ब्लाइंडनेस' के हुए शिकार, इस बीमारी में लोगों को क्या-क्या होती है परेशानियां?

इस प्रोसीजर में एक घंटे के लिए चेहरे को कंट्रोल अमाउंट के अल्ट्रावॉयलेट लाइट में रखा जाता है ताकि स्किन को सैनेटाइज किया जा सके. इससे यंग दिखने में मदद मिलती है. हालांकि, इस फेशियल के बारे में खुद टॉम क्रूज ने कोई बात नहीं की है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement