Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Oscars के मंच पर बेस्ट कॉस्ट्यूम डिजाइन का अवॉर्ड देने बिना कपड़ों के ही पहुंच गए John Cena

Oscars के मंच पर अवॉर्ड प्रेजेंट करने पहुंचे John Cena ने वहां मौजूद सभी लोगों को हैरान कर दिया. वो स्टेज पर बिना कपड़ों के ही पहुंच गए हैं.

Latest News
article-main

Oscars 2024 John Cena 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

एकेडमी अवॉर्ड्स 2024 (96th Academy Awards) की शुरुआत हो गई है. लॉस एंजिल्स में डॉल्बी थिएटर में हो रहे इस अवॉर्ड शो की चर्चा जोरों पर है. कई कलाकारों ने विनर की ट्रॉफी अपने नाम कर लिया है. वहीं इसी बीच ऑस्कर के मंच पर कुछ ऐसा हुआ है जिसे देख सभी हैरान है. जॉन सीना (John Cena) बेस्ट कॉस्ट्यूम डिजाइन का अवॉर्ड प्रेजेंट करने के लिए ऑस्कर के स्टेज पर आए तो उन्होंने कुछ भी नहीं पहना था. जी हां, वो बिना कपड़ों के ही मंच पर आ गए थे.

ऑस्कर अवॉर्ड से एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें बेस्ट कॉस्ट्यूम कैटेगिरी में अवॉर्ड प्रेजेंट करने आए जॉन सीना बिना कपड़ों के दिखे. जिमी किमेल ने उन्हें स्टेज पर अवॉर्ड देने के लिए बुलाया था और हिंट भी दिया था कि वो मंच पर बिना कपड़ों के दिखाई देंगे. इसके बाद विनर के नाम के कार्ड से उन्होंने खुद को कवर किया और स्टेज पर विनर का नाम अनाउंस करने के लिए आ गए. 

फिर क्या था वहां मौजूद हर शख्स हैरान तो था ही साथ ही अपनी हंसी भी नहीं रोक पा रहा था. जॉन सीना ने फिर कहा 'आउटफिट बहुत जरूरी हैं. शायद वहां सबसे महत्वपूर्ण चीज है.' इसके बाद एक्टर को पर्दे से कवर किया गया था. उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.


ये भी पढ़ें: Oscars 2024: इन कलाकारों के सिर सज गया ताज, जानें किसके हाथ लगी सुनहरी ट्रॉफी


 पुअर थिंग्स को मिला बेस्ट कॉस्ट्यूम का अवॉर्ड

होली वाडिंगटन को फिल्म पुअर थिंग्स के लिए बेस्ट कॉस्ट्यूम डिजाइनर का अवॉर्ड दिया गया. इसके अलावा फिल्म ने अभी तक बेस्ट मेकअप और हेयरस्टाइल, बेस्ट प्रोडक्शन डिजाइन का अवॉर्ड जीता. वहीं एमा स्टोन ने इसी फिल्म के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का ऑस्कर अवॉर्ड अपने नाम किया.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement