Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मिस्ट्री गर्ल के साथ Salman Khan ने शेयर की प्यारी फोटो, लिख दी ऐसी बात चकरा गया फैंस का दिमाग

Salman Khan ने अपने लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट से लोगों को हैरान कर दिया है. इसमें वो एक मिस्ट्री गर्ल के साथ नजर आए जिसे देख फैंस कई तरह की बाते कर रहे हैं.

Latest News
article-main

Salman Khan सलमान खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सलमान खान (Salman Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) इसी साल दीवाली पर रिलीज होने वाली है. एक्टर अपनी इसी फिल्म को लेकर इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. बीते दिनों इसका टीजर रिलीज हुआ था जिसने बवाल कर दिया था. इसके बाद फैंस ट्रेलर (Tiger 3 Trailer) और फिर फिल्म को देखने के लिए बेताब हैं. इसी बीच एक्टर ने एक ऐसी फोटो पोस्ट कर दी है जिसे देख लोग हैरान हैं. इसमें वो एक लड़की के साथ नजर आए जिसे देख लोग कई सारे अनुमान लगा रहे हैं. कोई कह रहा उनकी लाइफ में प्सार की एंट्री हो गई है तो कोई कुछ और बता रहा है. 

रविवार को सलमान खान ने अपने आने वाले प्रोजेक्ट की एक झलक दिखाई है. सलमान इसमें एक लड़की के साथ नजर आए जिसका चेहरा नहीं दिख रहा है. दोनों ने ऑल-व्हाइट ट्रैकसूट पहना हुआ है. फोटो पर लिखा 'कल अपने दिल का एक छोटा सा टुकड़ा साझा कर रहा हूं.' उस लड़की ने जो जैकेट पहनी थी उसपर '27/12' तारीख देख सकते हैं.

बता दें 27 दिसंबर को सलमान का जन्मदिन है. तस्वीर शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा 'मैं हमेशा आपका सपोर्ट करूंगा.' वहीं इस मिस्ट्री गर्ल की बात करें तो ये सलमान की भतीजी अलीजेह अग्निहोत्री हैं. अलीजेह एक्टर-निर्माता अतुल अग्निहोत्री और सलमान की बहन अलवीरा खान अग्निहोत्री की बेटी हैं.

सलामन खान के इस पोस्ट पर सेलेब्स से लेकर फैंस ने कमेंट किया है. सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी ने लिखा 'मुझे यह पसंद है.' वहीं अब्दु रोजिक ने भी फोटो पर कमेंट किया है.

ये भी पढ़ें: Aishwarya Rai संग ब्रेकअप के कारण तेरे नाम के सेट पर खोए-खोए रहते थे Salman? Ravi Kishan ने दबंग खान को लेकर किया खुलासा

बता दें कि अलीजेह अग्निहोत्री नेशनल अवॉर्ड विनर फिल्म मेकर सौमेंद्र पाधी की फिल्म फर्रे के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. फिल्म 24 नवंबर को रिलीज होगी. इसका टीजर को सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. इस फिल्म को सलमान खान फिल्म्स प्रोड्यूस कर रही है. फिल्म में साहिल मेहता, जेन शॉ, प्रसन्ना बिष्ट, रोनित रॉय और जूही बब्बर सोनी नजर आएंगे. 

ये भी पढ़ें: Salman Khan और Arijit Singh के बीच खत्म हुई वर्षों पुरानी लड़ाई? दबंग खान के अपार्टमेंट के बाहर दिखे सिंगर

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement