Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Neena Gupta के साथ बरेली एयरपोर्ट पर हुआ ऐसा बर्ताव, एक्ट्रेस बोलीं 'मैं अभी तक VIP नहीं बनी'

Neena Gupta ने एक वीडियो शेयर करते हुए Bareilly Airport पर हुए बर्ताव के बारे में बताया है. इस वीडियो पर एक्ट्रेस को जबरदस्त सपोर्ट मिल रहा है.

Latest News
Neena Gupta के साथ बरेली एयरपोर्ट पर हुआ ऐसा बर्ताव, एक्ट्रेस बोलीं 'मैं अभी तक VIP नहीं बनी'

Neena Gupta Denied Entry At Airport VIP Lounge: नीना गुप्ता को एयरपोर्ट के वीआईपी लाउंज में नहीं मिली एंट्री

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिग्गज एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) अपनी शानदार फिल्मों के साथ- साथ बेबाक अंदाज के लिए पहचानी जाती हैं. वो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ दिलचस्प पोस्ट शेयर करती रहती हैं. वहीं, हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसा शेयर कर दिया है जिसकी वजह से इंटरनेट पर हलचल मच गई है. उन्होंने बरेली एयरपोर्ट (Bareilly Airport) से एक वीडियो शेयर किया है और बताया है कि उनके साथ किस तरह का बर्ताव किया गया है. घटना के बारे में बताने का एक्ट्रेस का कटाक्ष भरा अंदाज लोगों की तारीफें पा रहा है.

नीना गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो एक एयरपोर्ट पर बैठी दिख रही है. वो बेंच पर बैठकर फ्लाइट का इंतजार कर रही हैं. वीडियो में नीना बताती हैं कि 'मैं बरेली एयरपोर्ट से बोल रही हूं. यहां पर मैं रिजर्व लाउंज में जाकर बैठने वाली थी लेकिन इन लोगों ने मुझे यहां जाने से मना कर दिया. ये रिजर्व लाउंज वीआईपी के लिए होते हैं तो मुझे लगा कि मैं VIP हूं, पर अभी तक वीआईपी नहीं बनी. अभी और भी मेहनत करनी पड़ेगी वीआईपी बनने के लिए. अच्छा है इस बहाने मैं मेहनत कर लूंगी'. यहां देखें वायरल हो रहा नीना का ये वीडियो-

ये भी पढ़ें- 'मैं पूरी रात सो नहीं पाई', पहले किसिंग सीन के बाद ऐसा हो गया था इस एक्ट्रेस का हाल, डेटॉल से तक धोया था मुंह

इस वीडियो मिल रहे कमेंट्स को देखें तो कई लोगों ने एक्ट्रेस का सपोर्ट करते हुए उनके साथ हुए बर्ताव को बेहद खराब बताया है. हालांकि, इस मामले में एयरपोर्ट अथॉरिटी से कोई रिएक्शन नहीं आया है. बता दें कि 64 साल की नीना गुप्ता फिल्मो में एक्टिव हैं. वो ओटीटी से लेकर बॉलीवुड फिल्मों तक में शानदार परफॉर्मेंस दे चुकी हैं. वो कुछ समय पहले लस्ट स्टोरीज में नजर आई थीं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement