Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nawazuddin Siddiqui की वजह से मुसीबत में फंसी Ex वाइफ आलिया? दुबई सरकार ने भेजा लीगल नोटिस

Nawazuddin Siddiqui की एक्स वाइफ को दुबई वाला घर खाली करने के लिए कहा गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्हें एक लीगल नोटिस आया है.

Latest News
article-main

Nawazuddin Siddiqui Ex Wife Aaliya: नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक्स वाइफ आलिया

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की एक्स वाइफ आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) पति से विवाद खत्म कर बिग बॉस ओटीटी 2 में नजर आई थीं. इस शो से वो काफी जल्दी ही बाहर आ गई थीं. हालांकि, वो इस शो के फिनाले में नजर आई थीं. वहीं, इसके बाद वो अपने बच्चों के साथ दुबई (Dubai) चली गईं. इस बीच हाल ही में उनके दुबई वाले घर से जुड़ी शॉकिंग घर आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि विदेश में आलिया मुश्किल में फंस गई हैं क्योंकि उन्हें दुबई सरकार ने नोटिस भेज दिया है. इस नोटिस से जुड़ी कई डिटेल्स भी सामने आने की बात कही जा रही है.

आलिया को ये नोटिस दुबई सरकार ने 7 सितंबर को भेजा था. ईटाइम्स के मुताबिक ये नोटिस आलिया को इसलिए आया क्योंकि कई महीनों से किराया नहीं चुकाया गया था. बताया जा रहा है कि दुबई सरकार ने आलिया को उनके बच्चों समेद घर खाली करने का नोटिस भेजा है. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो बॉम्बे HC के आदेश के बाद दुबई वाले घर का किराया चुकाने की जिम्मेदारी नवाजुद्दीन की थी और नवाज ने किराया नहीं दिया इसीलिए आलिया को नोटिस आया है.

ये भी पढ़ें- Nawazuddin Siddiqui की Ex वाइफ ने लाख बुराई के बाद दिखाई एक्टर की सच्चाई, वीडियो कर देगा इमोशनल

इस नोटिस में 27,183.00 रुपए चुका कर घर खाली करने के लिए कहा गया है और इसके साथ ही कहा गया है कि अवहेलना करने पर उनपर कानूनी कार्रवाई शुरू की जाएगी. बताया जा रहा है कि इस मामले को लेकर आलिया ने स्थित भारतीय दूतावास से मदद मांगी है. बता दें कि इससे पहले आलिया ने ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा था कि नवाज से उनकी दुबाई वाले घर के एग्रीमेंट को लेकर कुछ बात हुई थी. आलिया ने कहा था कि 'मैं चाहती हूं कि वो (नवाज) दुबई हाउस एग्रीमेंट को अपने नाम पर बदल दें. इससे मुझे और बच्चों को ज्यादा सुरक्षा मिलेगी'.

ये भी पढ़ें- बच्चों का काफी ध्यान रख रहे हैं नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, एक्स वाइफ ने तारीफ में पढ़े कसीदे

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement