Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सरेआम रिलेशनशिप का ढिंढोरा पीटने पर Nawazuddin Siddiqui पर फूटा Aaliya siddiqui का गुस्सा, बोलीं- बेटी पर होगा असर

नवाजुद्दीन सिद्दीकी(Nawazuddin Siddiqui) के द्वारा अपने कई रिश्तों को लेकर बात करने पर उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी9Aaliya Siddiqui ) ने नाराजगी जाहिर की है. बोलीं की बेटी पर इसका असर पड़ेगा.

article-main

Nawazuddin Siddiqui Aaliya Siddiqui

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: नवाजुद्दीन सिद्दीकी(Nawazuddin Siddiqui) और उनकी पत्नी Aaliya Siddiqui काफी वक्त से अपने घरेलू विवाद को लेकर चर्चा में बने हुए थे. वहीं, हाल ही में आलिया सिद्दीकी विवादित रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 2(Bigg Boss OTT 2) में नजर आईं थी. हालांकि वह शो से जल्द ही बाहर हो गई थीं. इसी बीच घर से बाहर निकलने के बाद उन्होंने कई खुलासे भी किए थे. वहीं, बिग बॉस के विवादों के बीच आलिया ने अपने पति नवाजुद्दीन की आलोचना की है. 

दरअसल, आलिया सिद्दीकी ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के द्वारा लिखी गई किताब एन ऑर्डिनरी लाइफ में अपने कई प्रेम संबंधों के बारे में चर्चा को लेकर एक्टर की आलोचना की है. उन्होंने कहा कि इसका असर उनकी बेटी शोरा पर पड़ सकता है. एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में आलिया ने कहा कि नवाजुद्दीन ने यह सभी बातें करके सही काम नहीं किया है. उन्होंने कहा कि फेमस सफल पुरुषों का महिलाओं के साथ प्रेम संबंध होता है, लेकिन वे इसे अपने तक ही सीमित रखते हैं. 

ये भी पढ़ें- Nawazuddin Siddiqui की Ex वाइफ Aaliya ने लीक किया झगड़े का ऑडियो, बेटी को लेकर हुआ हंगामा

नवाजुद्दीन को है बेहतर पिता बनने की जरूरत

आलिया ने कहा कि उनकी बेटी शोरा अब एक टीनएज है और उसके पिता के बारे में ऐसी कहानियां उसके यंग दिमाग पर असर डाल सकती हैं. उन्होंने कहा कि उन्हें और ज्यादा जिम्मेदार पिता होना चाहिए था. इसके साथ ही आलिया ने सुनीता राजवार के बारे में भी बात की है, जो कि पहले एक्टर के साथ रिश्ते में थीं. आलिया ने कहा कि उनकी निजी जिंदगी के ब्यौरे से सुनीता को काफी नुकसान हुआ. बाद में सुनीता ने कहा था कि उन्होंने उन्हें इसलिए नहीं छोड़ा क्योंकि वह एक स्ट्रगलर थे, बल्कि उन्होंने उनकी घटिया सोच के कारण उन्हें छोड़ा था. ऐसा लगता है कि उसे पता चला कि वह अन्य लोगों के साथ उनके संबंधों की डिटेल्स पर चर्चा कर रहा था. 

ये भी पढ़ें- कोर्ट पहुंचे Nawazuddin Siddiqui की पत्नी Aaliya और बच्चे, इन बातों पर हुआ समझौता, क्या जल्द सुलझेगा झगड़ा?

इस फिल्म में नजर आए थे नवाजुद्दीन

काम को लेकर बात की जाए तो नवाजुद्दीन सिद्दीकी हाल ही में टीकू वेड्स शेरू में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस अवनीत कौर ने मुख्य भूमिका निभाई थी. फिल्म की निर्देशक कंगना रनौत है. फिल्म को दर्शकों का मिला जुला रिस्पॉन्स मिला था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement