Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Heeramandi Trailer: 'मुजरे वाली नहीं मुल्क वाली', आजादी की लड़ाई की ऐसी कहानी कहीं नहीं देखी होगी

Heeramandi Trailer रिलीज हो गया है और इस आलीशान फिल्म का हर एक सीन रोंगटे खड़े कर देने वाला है. इस फिल्म में आजादी की लड़ाई की कहानी कुछ इस तरह सुनाई गई है, जो शायद ही पहले कभी दिखी हो.

Latest News
article-main

Heeramandi Trailer

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की मोस्ट अवेटेड नेटफ्लिक्स फिल्म (Netflix film) 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' (Heeramandi: The Diamond Baazar) पिछले काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई है. आज फाइनली इस मूवी का धमाकेदार ट्रेलर (Heeramandi Trailer) रिलीज हो गया है. इस ट्रेलर का हर सीन धमाकेदार है. ट्रेलर से जाहिर है कि ये मूवी आजादी की लड़ाई की कहानी अलग एंगल से सुनाती है. ट्रेलर में ग्लैमर से भरे सीन्स से लेकर तवायफों कुर्बानी और देशभक्ति की कहानी दिखाई गई है. संजय लीला भंसाली के ट्रेडमार्क वाली फिल्म करोड़ों के सेट्स के साथ बेतरीन म्यूजिक से सजी है.

मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिती राव हैदरी और ऋचा चड्ढा जैसे स्टार्स से सजी ये फिल्म पावरफुल सीन्स से भरी हुई है. सीरीज के आलीशान सेट्स और महंगे कॉस्ट्यूम्स को लेकर तो पहले ही बात हो चुकी है लेकिन ट्रेलर के सामने आते ही फैंस हैरान रह गए हैं. ट्रेलर में इस सीरीज की कहानी की झलक मिल गई है. 'हीरामंडी' में 'मुजरेवाली' का 'मुल्कवाली' बनने तक का सफर दिखाया गया है. सीरीज में दिखाया जाएगा कि भारत की आजादी की लड़ाई में किस तरह तवायफों ने योगदान दिया है. कईयों ने अपनी जान भी गंवा दी थी. ट्रेलर का वो सीन काफी पावरफुल है, जिसमें सैंकड़ों तवाइफें हाथ में मशाल लेकर अंग्रेजों के आगे दीवार की तरह खड़ी हो जाती हैं. यहां देखें वायरल हो रहा 'हीरामंडी' का धमाकेदार ट्रेलर-

ये भी पढ़ें- खत्म हुआ 14 सालों का लंबा इंतजार, Heeramandi से हुई Fardeen Khan की धमाकेदार वापसी

सीरीज में एक्ट्रेस तो पावरफुल रोल में दिखाई ही दे रही हैं. इसके अलावा फरदीन खान, अध्ययन सुमन और शेखर सुमन भी दिलचस्प किरदारों में नजर आ रहे हैं. ट्रेलर को सोशल मीडिया पर जबरदस्त तारीफें मिल रही हैं. ट्रेलर पर मिल रहे कमेंट्स को देखें तो फैंस भंसाली की मेकिंग के दीवाने हुए जा रहे हैं. बता दें कि 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' नेटफ्लिक्स पर 1 मई को रिलीज की जाएगी. इस सीरीज को 8 एपिसोड में रिलीज किया जाएगा, ये ओटीटी पर भंसाली का धमाकेदार डेब्यू है और इससे फैंस को काफी उम्मीदें हैं.

डीएनए हिंदी का मोबाइल एप्लिकेशन Google Play Store से डाउनलोड करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement