Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

खत्म हुआ 14 सालों का लंबा इंतजार, Heeramandi से हुई Fardeen Khan की धमाकेदार वापसी, देखें फर्स्ट लुक

Heeramandi सीरीज के नए पोस्टर में लोग Fardeen Khan को देखकर काफी खुश हैं. उनके अलाव शेखर सुमन और बेटे अध्ययन जैसे कई सितारों का पहला लुक सामने आ गया है.

Latest News
खत्म हुआ 14 सालों का लंबा इंतजार, Heeramandi से हुई Fardeen Khan की धमाकेदार वापसी, देखें फर्स्ट लुक

Heeramandi The Diamond Bazaar Fardeen Khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

संजय लीला भंसाली (Sanjau Leela Bhansali) की मोस्ट अवेटेड सीरीज हीरामंडी: द डायमंड बाजार (Heeramandi) आए दिन सुर्खियों में रहती है. इस फिल्म के गाने से लेकर पोस्टर को लोगों ने काफी पसंद किया. अब इसके रिलीज होने में एक महीने से भी कम का समय बचा है तो अब इसके हर किरदार के पोस्टर रिलीज किए जा रहे हैं. हाल ही में फरदीन खान (Fardeen Khan) से लेकर शेखर सुमन (Shekhar Suman) और उनके बेटे अध्ययन सुमन (Adhyayan Suman) का भी फर्स्ट लुक रिलीज किया गया है जो तेजी से वायरल हो रहा है.

एक्टर फरदीन खान लंबे समय से पर्दे से दूर थे. उनके फैंस बेसब्री से उनकी वापसी का इंतजार कर रहे थे पर अब आखिरकार उन्होंने फिल्मों में वापसी कर ली है. 14 सालों बाद वो नजर आने वाले हैं. नेटफ्लिक्स ने शनिवार को फरदीन का फर्स्ट-लुक पोस्टर जारी किया, जो इस पीरियड ड्रामा सीरीज में वली मोहम्मद नाम के किरदार में नजर आएंगे.


ये भी पढ़ें: 2024 में ये 5 एक्टर्स फिल्म इंडस्ट्री में करेंगे वापसी


फरदीन खान के अलावा शेखर सुमन, अध्ययन सुमन और ताहा शाह जैसे कई सितारों का भी फर्स्ट लुक सामने आया है. शेखर सुमन जुल्फिकार के रोल में तो वहीं अध्ययन जोरावर के किरदार में नजर आने वाले हैं.

सभी एक से बढ़कर एक किरदार में नजर आ रहे हैं. फिलहाल बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो रहे फरदीन खान की चर्चा तेज है. आखिरी बार उन्हें 'दूल्हा मिल गया' फिल्म में देखा गया था. इसके बाद से एक्टर सिल्वर स्क्रीन से गायब थे.


ये भी पढ़ें: हीरामंडी से पहले ओटीटी पर देख लें संजय लीला भंसाली की 10 शानदार फिल्में


Heeramandi का है बेसब्री से इंतजार

संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी सीरीज हीरामंडी को लेकर दर्शकों का इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है. ये 1 मई को नेटफ्लिक्स में दस्तक देने वाली है. इसमें मनीषा कोइराला, ऋचा चड्ढा, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी और शर्मिन सहगल भी नजर आने वाले हैं.

वहीं खबरें थीं कि गुजरे जमाने की दिग्गज एक्ट्रेस मुमताज और शबाना आजमी भी इस सीरीज में नजर आ सकती हैं. फिलहाल ने ही टीजर में और ना ही दोनों एक्ट्रेसेस का फर्स्ट लुक सामने आया है.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement