Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Heeramandi का एक और गाना रिलीज, Tilasmi Bahein में दिखा Sonakshi Sinha का सिजलिंग अवतार

Heeramandi का एक और धमाकेदार गाना रिलीज हो गया है. Tilasmi Bahein नाम के इस सॉन्ग में Sonakshi Sinha का अवतार काफी सिजलिंग लग रहा है.

Latest News
article-main

Heeramandi Song Tilasmi Bahein

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की वेब सीरीज हीरामंडी (Heeramandi web series) का बेसब्री से इंतजार हो रहा है. इसके पोस्टर से लेकर गाने और टीजर को काफी पसंद किया गया. अब इसका दूसरा गाना भी रिलीज हो गया है. 'तिलस्मी बाहें' (Heeramandi Song Tilasmi Bahein) नाम के इस गाने में सोनाक्षी सिन्हा का सिजलिंग अवतार देखने को मिला.  इससे पहले इस सीरीज का पहला गाना 'सकल बन' (Sakal Ban) रिलीज किया गया था जिसके वीडियो ने लोगों को काफी ज्यादा इंप्रेस किया था.

तिलस्मी बाहें नाम के इस गाने में सोनाक्षी सिन्हा ही नजर आईं. कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस इस सीरीज में कभी न देखे गए अवतार में नजर आने वाली हैं. इस वीडियो के आखिर में अदिति राव हैदरी की भी झलक देखने को मिलती है. गाने की बात करें तो इसे खुद संजय लीला भंसाली ने कंपोज किया है. वहीं शर्मिष्ठा चटर्जी ने इसे गाया है. गाने के बोल एएम तुराज के हैं और इसे कृति महेश ने कोरियोग्राफ किया है. हीरामंडी से तिलस्मी बहिन ट्रैक यहां देखें :


ये भी पढ़ें: Heeramandi से पहले Netflix पर देखें वो 6 फिल्में जिनमें मिलेगी पुराने दौर की झलक


संजय लीला भंसाली की सीरीज हीरामंडी का पहला ट्रैक सकल बन कुछ समय पहले रिलीज किया गया था. इस गाने में मनीषा कोइराला (Manisha Koirala), ऋचा चड्ढा (Richa Chadha), अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) और शर्मिन सहगल नजर आईं. सकल बन गाना अमीर खुसरो के बेहतरीन गाने के साथ राजा हसन के द्वारा खूबसूरती से गाया गया है.


ये भी पढ़ें: Heeramandi release: लो आ गई डेट, इस दिन रिलीज होगी संजय लीला भंसाली की सीरीज


इस दिन रिलीज होगी सीरीज

 

ये सीरीज 1940 के समय पर सेट की गई है. हीरामंडी का प्रीमियर 1 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर होगा. बीते दिनों शानदार तरीके से इसकी रिलीज की तारीख की घोषणा की गई. सीरीज की कहानी आजादी से पहले हीरामंडी की सांस्कृतिक वास्तविकता के बारे में है. शो की रिलीज डेट का दर्शकों को इंतजार है. बता दें कि इस सीरीज से संजय लीला भंसाली ओटीटी में कदम रख रहे हैं. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement