Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

1000 करोड़ के घोटाले में Govinda बनेंगे सरकारी गवाह? जानें क्या है पूरा मामला

1000 करोड़ के Ponzi Crypto Scam मामले में बॉलीवुड अभिनेता Govinda से पूछताछ होगी. EOW ने उन्हें सरकारी गवाह बनने का भी मौका दे सकती है.

Latest News
1000 करोड़ के घोटाले में Govinda बनेंगे सरकारी गवाह? जानें क्या है पूरा मामला

Govinda To Be Questioned In Ponzi Crypto Scam: गोविंदा से होगी पूछताछ

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: 1000 करोड़ के एक घोटाले में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता गोविंदा से पूछताछ की जाएगी. इस ऑनलाइन पोंजी घोटाले की जांच आर्थिक अपराध शाखा (EOW) कर रही है. अधिकारियों के मुताबिक इस मामले में सोलर टेक्नो एलायंस (एसटीए-टोकन) ने क्रिप्टो निवेश के नाम पर अलग- अलग देशों से कई लोगों को ठगने का काम किया है. इस कंपनी से गोविंदा, प्रमोशन को लेकर जुड़े थे, जिसकी वजह से उनसे भी पूछताछ हो रही है. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि अभिनेता पर कोई आरोप नहीं है बल्कि वो इस केस में सरकारी गवाह बन सकते हैं.

सोलर टेक्नो एलायंस नाम की कंपनी ने क्रिप्टो करेंसी की आड़ में अवैध रूप से दो लाख से ज्यादा लोगों को फंसाया और अलग- अलग देशों से 1,000 करोड़ रुपये की ठगी को अंजाम दिया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गोविंदा ने इस कंपनी का कथित रूप से प्रमोशन और समर्थन किया था. इसी वजह से एक्टर से पूछताछ की जाएगी. इस मामले में EOW के इंस्पेक्टर जनरल जेएन पंकज ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया है कि मुंबई में एक टीम भेजकर एक्टर से सवाल- जवाब किए जाएंगे.

ये भी पढ़ें- बुरे दौर से गुजर रही हैं गोविंदा की भांजी, खुद को बताया एकदम अकेला

EOW के इंस्पेक्टर जनरल के मुताबिक गोविंदा ने जुलाई में गोवा में एसटीए के भव्य समारोह में भाग लिया था और इसका प्रमोशन भी किया था. उन्होंने ये भी साफ कर दिया कि एक्टर पर ना तो कोई आरोप है और ना ही वो सस्पेक्ट हैं. अधिकारी का कहना है कि 'उनका नाम सिर्फ कंपनी के प्रमोशन तक की सीमित है इसलिए हम उन्हें इस केस में गवाह बना सकते हैं'. बता दें कि इस घोटाले में EOW ने कंपनी के मालिक और घटना के मुख्य आरोपी गुरतेज सिद्धू और उसके निरोद दास को गिरफ्तार कर लिया था.

ये भी पढ़ें- नूंह हिंसा पर गोविंदा के ट्वीट पर बवाल, एक्टर ने दे दी सफाई

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement