Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP Crime News: दो प्रेमियों के साथ डॉक्टर पत्नी मिली होटल रूम में, पति ने दोनों की जमकर धुनाई कर दी

UP Crime News:उत्तर प्रदेश के कासगंज से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दावा किया जा रहा है कि डॉक्टर महिला अपने 2 प्रेमियों के साथ होटल रूम में मिली थी. 

Latest News
article-main

सांकेतिक चित्र

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

प्यार में धोखा और बेवफाई पाकर कई बार लोग आपा खो देते हैं. ऐसा ही कुछ शायद कासगंज (Uttar Pradesh News) के एक डॉक्टर कपल के साथ हुआ. अलग रह रही डॉक्टर पत्नी पर पति को शक था. नजर रखने के लिए उसने सारे इंतजाम भी कर रखे थे. गुरुवार को उसे पत्नी के शहर के एक होटल में जाने की खबर मिली, जहां उसने रंगे हाथ उसे पकड़ने का प्लान बनाया. पति अपने परिवार के लोगों के साथ होटल रूम में पहुंच गया और वहां उसने पत्नी को दो प्रेमियों के साथ होटल रूम में देख लिया. इसके बाद परिवार के लोगों ने तीनों की जमकर धुनाई कर दी. 

पुलिस ने दोनों प्रेमियों को अरेस्ट किया 
कासगंज पुलिस (Uttar Pradesh) ने महिला के दोनों प्रेमियों को शांति भंग करने के आरोप में अरेस्ट कर लिया है. महिला के ऊपर कोई कार्रवाई नहीं की गई. इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पति-पत्नी दोनों डॉक्टर हैं, लेकिन पिछले काफी वक्त से दोनों के बीच में तनाव चल रहा था और महिला पति का घर छोड़कर अलग रह रही थी.  

पति ने पत्नी पर लगाए गंभीर आरोप 
पति-पत्नी दोनों कासगंज में ही प्रैक्टिस करते हैं. दोनों की शादी 2013 में हुई थी, लेकिन पिछले एक साल से पत्नी अपने पति का घर छोड़ अलग रहने लगी थी. पति का आरोप है कि उसकी पत्नी के कई युवकों से प्रेम संबंध हैं. शादी में रहने के दौरान भी उसने कई युवकों के साथ संबंध बनाए और इसलिए ही उसे छोड़कर चली गई. 


यह भी पढ़ें: 'तानाशाही का अंत करेगी जनता', तिहाड़ जेल से निकलकर बोले केजरीवाल


बताया जा रहा है कि होटल पहुंचने के बाद पति को स्टाफ ने कमरे में जाने से रोका था, लेकिन वह लड़-झगड़कर कमरे में पहुंच गया. इसके बाद उसने तीनों को कथित तौर पर आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया. पति के साथ उसके परिवार के भी कुछ सदस्य थे. सबने मिलकर तीनों की जमकर पिटाई कर दी. घटना का वीडियो भी सामने आया है. 


यह भी पढ़ें: बृजभूषण को बड़ा झटका, महिला पहलवान यौन उत्पीड़न मामले में आरोप तय


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement