Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Lok Sabha Elections 2024: Mallikarjun Kharge के हेलिकॉप्टर की बिहार में ली गई तलाशी, भड़की कांग्रेस

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के लिए चौथे चरण का मतदान सोमवार को होगा. सभी उम्मीदवार और पार्टियां अपनी ओर से पूरा जोर लगा रही हैं.

Latest News
article-main
Congress president Mallikarjun Kharge
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Elections 2024) के लिए 3 फेज की वोटिंग हो चुकी है. चौथे फेज के लिए मतदान सोमवार को है. बीजेपी, पीएम नरेंद्र मोदी और पार्टी के दूसरे दिग्गज नेता अपनी जीत का दावा कर रहे हैं. दूसरी ओर विपक्षी इंडिया (INDIA) गठबंधन भी अपनी जीत का दावा कर रहे हैं. चौथे फेज की वोटिंग से पहले सभी दलों ने जोर-शोर से चुनाव प्रचार कर रहे हैं और प्रचार के आखिरी दिनों में अपनी पूरी ताकत झोंकने के लिए तैयार हैं. पीएम मोदी आज झारखंड के चतरा में, तो कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे बिहार के मुझफ्फरपुर और समस्तीपुर में चुनावी जनसभाएं करने वाले हैं. पढ़ें दिन भर की सभी चुनावी अपडेट एक साथ यहां.

LIVE BLOG

  • 11 May 2024, 22:26 PM

    खरगे के हेलिकॉप्टर की समस्तीपुर में तलाशी, पुलिस ने दिया चुनाव आयोग का हवाला

    बिहार में ताबड़तोड़ रैलियां करने पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के हेलिकॉप्टर की तलाशी के चलते विवाद खड़ा हो गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, खरगे के हेलिकॉप्टर की समस्तीपुर में बिहार पुलिस ने उस समय तलाशी ली, जब वे जितवारपुर हाउसिंग बोर्ड मैदान में जनसभा को संबोधित कर रहे थे. हालांकि जांच में कुछ नहीं मिला. पुलिस का कहना है कि यह तलाशी चुनाव आयोग के निर्देश पर ली गई है. उधर, कांग्रेस ने इसे लेकर बेहद नाराजगी जताई है. इसे विपक्षी नेताओं को डराने की कोशिश करार दिया है. 

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 11 May 2024, 20:58 PM

    'नाना पटोले पहले बताएं सोनिया गांधी का धर्म क्या है?' राम मंदिर शुद्धिकरण की बात पर भड़के हिमंत बिस्वा सरमा

    राम मंदिर को लेकर महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले के बयान पर पैदा हुआ विवाद बढ़ता ही जा रहा है. राम मंदिर शुद्धिकरण को लेकर दिए गए बयान पर शनिवार को असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने तीखा रिएक्शन दिया. उन्होंने कहा, 'नाना पटोले ने बेहद खतरनाक बयान दिया है. पहले वे बताएं कि सोनिया गांधी का धर्म क्या है? अगर राम मंदिर के शुद्धिकरण का काम सोनिया गांधी करेंगी तो क्या हिंदू चुप बैठेंगे? उन्हें याद रखना चाहिए कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद राम मंदिर बना है.'

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 11 May 2024, 18:41 PM

    Lok Sabha Elections 2024: 'न काम करो और न करने दो' PM Modi ने बताया कांग्रेस और JMM का एजेंडा

    झारखंड के चतरा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राज्य के सत्ताधारी झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) व कांग्रेस गठबंधन के बहाने INDIA ब्लॉक पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा, 'INDI गठबंधन को आपकी रोजी-रोटी नहीं अपने स्वार्थ की चिंता है. JMM और कांग्रेस ने झारखंड में सिर्फ एक ही उद्योग लगाया है- अफीम उद्योग. सरकारी संरक्षण में ये काला कारोबार चलाकर ये आपके बच्चों को नशे के दलदल में फेंकना चाहते हैं.' PM Modi ने आगे कहा, 'JMM और कांग्रेस का एक ही एजेंडा है- न काम करेंगे और न करने देंगे और बिना दाम काम का नाम नहीं, यही इनका खेल है. ये खुद तो भ्रष्टाचार के अलावा कुछ करते नहीं हैं और मोदी जो काम करता है, उसे भी रोकने में लगे रहते हैं.'

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 11 May 2024, 17:29 PM

    'राज्यपाल सड़क पर बुलाए तो आ जाऊंगी, पर अब राजभवन नहीं जाऊंगी' Mamata Banerjee ने ये क्या कह दिया

    लोकसभा चुनावों (Lok Sabha Elections 2024) के बीच पश्चिम बंगाल के राज्यपाल सीवी आनंद बोस विवादों में फंसे हुए हैं. राज्यपाल पर एक महिला कर्मचारी ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया हुआ है. इसे लेकर शनिवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने उन पर तीखा निशाना साधा है. हुगली में रैली के दौरान ममता ने कहा, 'माननीय राज्यपाल को इस्तीफा देना चाहिए, आप महिला को टॉर्चर करने वाले होते कौन हैं? कल उन्होंने प्रेस को एडिट करके कुछ वीडियो दिखाए. मेरे पास बिना एडिट की हुई एक कॉपी है. एक और वीडियो भी है. पेन ड्राइव है.' ममता ने आगे कहा,' बाबा रे ..! मैं अब कभी राजभवन नहीं जाऊंगी भाई. आप (राज्यपाल) मुझे सड़क पर बुलाइए, मैं आ जाऊंगी. मैं आपसे सड़क पर मुलाकात कर लूंगी. लेकिन जो कुछ मैं सुन रही हूं, उसके बाद आपके पास बैठना भी पाप है.'

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 11 May 2024, 15:27 PM

    Lok Sabha Elections 2024: 'क्या ये भारतीय राजनीति के लिए सही हैं' कांग्रेस पर PM Modi का तीखा हमला

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को ओडिशा के बारागढ़ में जनसभा की. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर आदिवासियों को अछूत मानने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा, 'हमारी राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु कुछ दिन पहले अयोध्या में राम मंदिर पहुंचीं, पूजा की और रामलला से देश के कल्याण का आशीर्वाद लिया. उनके दौरे के एक दिन बाद, कांग्रेस के एक बड़े नेता ने कहा, हम राम मंदिर को गंगाजल से पवित्र करेंगे. क्या ऐसे लोग भारतीय राजनीति के लिए सही हैं?'

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 11 May 2024, 12:13 PM

    सीएम केजरीवाल ने किए हनुमान मंदिर में दर्शन


    दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने सीपी में मौजूद प्राचीन हनुमान मंदिर में किए दर्शन. उनके साथ वहां उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल जी, पंजाब के सीएम भगवंत मान और सांसद संजय सिंह भी मौजूद थे.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 11 May 2024, 12:06 PM

    दर्शन के लिए हनुमान मंदिर पहुंचे CM केजरीवाल


    दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल अपनी पत्नी सुनीता केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवान सीएम के साथ सीपी स्थित प्राचीन हनुमान मंदिर पहुंच गए हैं. वहां पहुंचकर उन्होंने हनुमान जी के दर्शन किए, साथ ही वहां पूजा-अर्चना में भी शामिल हुए. यहां से वो पार्टी मुख्यालय जाएंगे. साथ ही वहां कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे. दिन के एक बजे वो मीडिया से भी बात करेंगे और शाम को रोड शो करेंगे.

    AAP के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री @ArvindKejriwal जी श्री हनुमान मंदिर में दर्शन करने पहुंचे। LIVE https://t.co/xTQIUp9hMn

    — AAP (@AamAadmiParty) May 11, 2024
    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 11 May 2024, 9:16 AM

    Lok Sabha Election के लिए अरविंद केजरीवाल आज करेंगे प्रचार 


    लोकसभा चुनाव के लिए अरविंद केजरीवाल आज से चुनाव प्रचार करने वाले हैं. हनुमान मंदिर में दर्शन करने के बाद दिल्ली के सीएम एक भव्य रोड शो भी निकालने वाले हैं.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 11 May 2024, 6:59 AM

    Lok Sabha Elections: हैदराबाद में गृहमंत्री अमित शाह की प्रेस कॉन्फ्रेंस 


    गृहमंत्री अमित शाह आज चुनाव प्रचार के लिए तेलंगाना में हैं. दोपहर 2.30 बजे वह आईटीसी मौर्या होटल में मीडिया से बात करेंगे. तेलंगाना और बंगाल में पिछले कुछ दिनों में गृहमंत्री ने कई दौरे किए हैं. 

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 11 May 2024, 6:57 AM

    Lok Sabha Election 2024: अरविंद केजरीवाल भी शुरू कर सकते हैं प्रचार 


    अंतरिम जमानत पर बाहर आने के बाद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल आज से दिल्ली और पंजाब में पार्टी और इंडिया गठबंधन के उम्मीदवारों के लिए चुनाव प्रचार शुरू कर सकते हैं. 

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 11 May 2024, 6:54 AM

    Lok Sabha Election: बिहार में कांग्रेस अध्यक्ष की कई रैलियां

     
    लोकसभा चुनाव 2024 के लिए कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे आज बिहार के मुझफ्फरपुर और समस्तीपुर में चुनावी जनसभाएं करने वाले हैं. उनके साथ प्रदेश के आरजेडी और कांग्रेस के बड़े नेता भी रहेंगे.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 10 May 2024, 14:56 PM

    Lok Sabha Elections: चतरा में PM Modi की रैली 
    झारखंड के चतरा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली आज हो सकती है. पीएम इससे पहले भी झारखंड में इस लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार कर चुके हैं. 

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement