Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

6 साल तक जिस लड़के को किया डेट वो निकला महिला का भाई, जब खुला राज तो हैरान रह गए लोग

Viral News: महिला ने बताया है कि उसका बॉयफ्रेंड उसका बायोलॉजिकल भाई निकला. महिला ने अपने रिलेशनशिप की कहानी सोशल मीडिया पर शेयर की है.

6 साल तक जिस लड़के को किया डेट वो निकला महिला का भाई, जब खुला राज तो हैरान रह गए लोग

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आज के वक्त में लोगों के रिलेशनशिप की अजब-गजब बातें सुनने को मिलती हैं. पार्टनर से मिलने से लेकर उसके साथ शादी तक के दिलचस्प किस्से सामने आते रहे हैं लेकिन अब जो नया मामला सामने आया है, वह चौंकाने वाला है. एक महिला ने 6 साल तक एक लड़के को डेट किया लेकिन अब खुलासा हुआ है कि वह शख्स उसका ही भाई है. यह कहानी जिसने भी सुनी है वह हैरान रह गया है. 

दरअसल, अपने रिलेशनशिप को लेकर एक महिला ने अजीबो-गरीब खुलासा किया है. महिला ने सोशल मीडिया साइट रेडिट पर जानकारी दी है कि वह लगभग 6 साल से एक शख्स को डेट कर रही है और वह उसका बायोलॉजिकल भाई निकला. महिला के इस खुलासे से लोग हैरान रह गए है कि आखिर कैसे उसका बॉयफ्रेंड ही उसका भाई बन गया.

बॉयफ्रेंड कैसे निकला महिला का भाई

बॉयफ्रेंड के भाई बनने की थ्योरी को लेकर महिला ने अपने पोस्ट में बताया, "मेरी उम्र 30 साल है और मेरे ब्रॉयफ्रेंड (बायोलॉजिकल भाई) की उम्र 32 साल है. मुझे एक फैमिली ने गोद लिया था और जब तक मैं हाई स्कूल में आई तक मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी. मेरा जो बॉयफ्रेंड है वह भी अडॉप्टेड है. इस कॉमन बात के कारण हम दोनों में दोस्ती हुई और हमें एक-दूसरे के साथ रहना काफी अच्छा लगने लगा."

महिला ने अपने बायोलॉजिकल भाई को लेकर आगे बताया, "हम दोनों को काफी अच्छी फैमिली ने गोद लिया था. हमारा रिलेशन काफी अच्छा चल रहा था क्योंकि हम एक-दूसरे की तरफ काफी अट्रैक्ट हुए थे. मेरे बॉयफ्रेंड की तरह कोई व्यक्ति मेरी लाइफ में नहीं आया जिसकी तरफ मैं इतनी जल्दी अट्रैक्ट हुई हूं. मैं उसके साथ काफी कंफर्टेबल महसूस करती थी."

एक रिपोर्ट ने पोल खोल दी 

अब सवाल यह उठता है कि आखिर उसे यह कैसे पता लगा कि वे असल में बायोलॉजिकल भाई बहन हैं. इसको लेकर महिला ने बताया उसे लोग हमेशा यह कहते थे कि वे दोनों एक जैसे दिखते हैं और उसे इसी बात का जवाब चाहिए था. महिला ने बताया, "मैं यह जानने के लिए उत्सुक थी कि हम क्या थे? इसके लिए मैंने दोनों का डीएनए टेस्ट करवाया. जब रिपोर्ट सामने आई तो मैं हैरान थी. डीएनए रिपोर्ट में सामने आया कि वह मेरा बायोलॉजिकल भाई है."

बाइक पर अपने 9 बच्चों को बैठाने के लिए शख्स ने लगाया ऐसा जुगाड़, देखकर उड़ जाएंगे होश, देखें Video

महिला का कहना है कि उसने अभी तक अपने बॉयफ्रेंड को इस बात की कोई जानकारी नहीं दी है. हालांकि वह इस बात की उम्मीद भी कर रही है कि उसकी और उसके बॉयफ्रेंड की यह डीएनए टेस्ट रिपोर्ट गलत साबित हो जिससे उसके रिश्ते पर कोई असर न पड़े.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement