Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

South Korean लड़के ने ठसक से ऐसे पहनी धोती कि फिदा हो गए हिंदुस्तानी, देखें VIDEO

भारत के लोग ही धोती कुर्ता पहनने में गलतियां कर बैठते हैं लेकिन एक कोरियन लड़के ने ऐसी धोती पहनी कि लोग तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

Latest News
article-main

South Korean influencer Bae Yoon.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

कुछ ड्रेस, हिंदुस्तानियों पर ही फबते हैं. अब धोती कुर्ता अगर जो बाइडेन या शी जिनपिंग पहनने लगे तो वे कैसे नजर आएंगे. आमतौर पर लोग कहेंगे कि यार ये थोड़ा ऑड है न.विदेशियों में देसी ठसक भला कहां मिल पाएगा, पर एक कोरियन इन्फ्लुएंसर 'बे यून सू' (Bae Yoon-soo) ने गजब कमाल किया है.

साउथ कोरियन के छोरे ने ऐसी धोती पहनी है कि यूपी और बिहार के चाचा लोग क्या पहनेंगे.उसकी ड्रेस पर हर कोई ऐसे फिदा हुआ है कि तारीफ करते नहीं थक रहा है.

दरअसल उसने इस तरीके से धोती पहनी है जिसे देखकर लग ही नहीं रहा है कि यह शख्स हिंदुस्तानी नहीं है. सोशल मीडिया पर लोग तो बोलने लगे कि बस इसे नागरिकता मिल जानी चाहिए भारत की. यह तो असली हिंदुस्तानी है.
 


इसे भी पढ़ें- Ram Mandir: जेल में झाड़ू लगाकर Zia-ul-Hasan ने कमाए ₹1075, Ram Lala को कर दिया दान


 

कौन है यह शख्स?
साउथ कोरिया के रहने वाले  बाइ यून सू इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर हैं. एक वीडियो में वे आंध्र प्रदेश के तिरुपति से आई एक सफेद रंग की धोती दिखाते हैं. वे उसे इस तरीके से पहनते हैं कि देखने वाले दंग रह जाते हैं. 

यह धोती गोल्डन बॉर्डर से बनी हुई है. गोल्डन बॉर्डर वाली इस धोती के साथ वे एक स्टाइलिश शर्ट पहनते हैं. वे रंगीन किनारी वाला गमछा भी पहनते हैं. अब इस ड्रेस को जो भी देख रहा है, हैरान रह जा रहा है.

 


इसे भी पढ़ें- Anant Ambani-Radhika Merchant के प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू, Viral Video में हाथ जोड़कर खाना खिलाते दिखे Mukesh Ambani


 

हिंदुस्तानी जनता इसे देखकर तारीफ करते नहीं थक रही है. है न कमाल की बात, जिस भारत की पहचान ये धोती है, वहीं बेहद कम लोग इसे पहन पाते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement