Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ram Mandir: जेल में झाड़ू लगाकर Zia-ul-Hasan ने कमाए ₹1075, Ram Lala को कर दिया दान

अयोध्या में रामलला के भव्य मंदिर में एक से बढ़कर एक दानवीर दान कर रहे हैं. जियाउल हसन नाम के एक कैदी ने जेल की पूरी कमाई ही रामलला के नाम कर दी है.

Latest News
article-main

अयोध्या में भगवान राम का भव्य मंदिर.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

22 जनवरी को रामलला (Ram Lala) जबसे अपने गर्भगृह में प्राण प्रतिष्ठित हुए हैं, उनके दर्शनों के लिए बड़ी संख्या में भक्त अयोध्या राम मंदिर (Ayodhya Ram Mandir) आ रहे हैं. रामलला के लिए भक्त जी खोलकर दान कर रहे हैं.

रामलला को फतेहपुर (Fatehpur) की जेल (Jail) में बंद एक मुस्लिम (Muslim) कैदी ने इतना दान दिया है, जिसकी तारीफ हर जगह हो रही है.

फतेहपुर जेल में बंद जियाउल हसन नाम के एक शख्स ने झाड़ू लगाने के बाद मिली कमाई की पूरी की पूरी रकम ही रामलला के नाम कर दी है.
 


इसे भी पढ़ें- Anant Ambani-Radhika Merchant के प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू, Viral Video में हाथ जोड़कर खाना खिलाते दिखे Mukesh Ambani


 

डेढ़ महीने में झाड़ू लगाकार शख्स ने 1075 रुपये की गाढ़ी कमाई की और रामलला के नाम उस कमाई का चेक काट दिया.

जियाउल हसन के अनुरोध पर जेल प्रशासन ने चेक बनाकर श्रीराम मंदिर जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र को भेज दिया है. कैदी ने इसके साथ ही एक प्रार्थना पत्र भी भेज दिया है. 

राम जानकीपुरम में रहने वाला जियाउल हसन जेल में जेल अधीक्षक से अपील की कि उसकी कमाई राम मंदिर भेजी जाए. यह चेक अब श्रीराम जन्मभूमि तीर्त क्षेत्र ट्रस्ट के खाते में जमा हो गया है.

इसे भी पढ़ें-  2024 में किसकी बनेगी सरकार? NDA की लगेगी हैट्रिक या INDIA गठबंधन करेगा खेला

रामलला पर दिल-खोल के दान कर रहे श्रद्धालु
अब तक राम मंदिर में कुल 60 लाख से ज्यादा श्रद्धालु रामलला के दर्शन कर चुके हैं. एक महीने में 25 किलोग्राम सोने और चांदी के आभूषण सहित लगभग 25 करोड़ रुपये का दान मिला है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement