Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shocking News: स्वाद लेकर खाते थे कैंटीन में समोसा, अंदर भरा था कंडोम-गुटखा, जानें क्या थी गंदी साजिश

Shocking News: महाराष्ट्र के पुणे की एक ऑटोमोबाइल कंपनी में यह कारनामा हुआ है, जिसके पीछे दूसरी कंपनी की कारोबारी साजिश सामने आई है.

Latest News
article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Shocking News: कारोबारी रंजिश में एक-दूसरे को नुकसान पहुंचाने के लिए लोग कई बार न जाने क्या-क्या कर बैठते हैं, लेकिन महाराष्ट्र के पुणे में सामने आई साजिश जैसा मामला आपने शायद ही देखा होगा. महज कारोबारी रंजिश के लिए एक कंपनी ने एक नामी ऑटोमोबाइल कंपनी की कैंटीन में बिकने वाले समोसों में कंडोम, गुटखा, पत्थर समेत कई अन्य गंदी चीजें भर दीं. यह मामला पकड़ में आने के बाद हड़कंप मचा हुआ है. पुणे पुलिस ने 27 मार्च को पकड़ में आई इस घटना में पांच लोगों को साजिश रचने का आरोपी मानते हुए मुकदमा दर्ज किया है. इनमें से एक आरोपी पकड़ लिया गया है, जबकि बाकी की तलाश की जा रही है.

कर्मचारियों ने मचाया था हंगामा

महाराष्ट्र पुलिस के मुताबिक, पुणे के पिंपरी चिंचवाड इलाके में एक मशहूर ऑटोमोबाइल कंपनी है, जिसकी कैंटीन में कर्मचारियों के लिए बाहर से समोसे आदि सप्लाई किए जाते हैं. ऑटोमोबाइल कंपनी के कर्मचारियों ने 27 मार्च को तब हंगामा कर दिया, जब समोसों के अंदर कुछ अजीब लगने पर उन्होंने उसके मसाले में कंडोम, गुटखा और पत्थर समेत कई अन्य चीजों की मिलावट देखी. कर्मचारियों के हंगामा करने पर ऑटोमोबाइल कंपनी ने इसकी शिकायत चिखली पुलिस स्टेशन में की. पुलिस टीम की जांच में पूरा खेल सामने आ गया.

एक कंपनी पर ठेका, सप्लाई दूसरी कंपनी की

पुलिस के मुताबिक, जांच में सामने आया कि कैंटीन में सामान सप्लाई करने का ठेका कैटलिस्ट सर्विस सॉल्यूशन प्राइवेट लिमिटेड के पास है. इस कंपनी ने यह ठेका एक अन्य कंपनी मनोहर एंटरप्राइजेज को दिया हुआ है. मनोहर एंटरप्राइजेज ही कैंटीन में समोसों की सप्लाई करती है. पुलिस ने इसके बाद मनोहर एंटरप्राइजेज के कर्मचारियों से सख्ती से पूछताछ की तो समोसे में कंडोम, गुटखा आदि भरने वाले दो कर्मचारियों फिरोज शेख और विक्की शेख के नाम सामने आ गए. दोनों ने पूछताछ में पूरी कहानी पुलिस को बता दी.

कारोबारी रंजिश में किया गया जघन्य काम

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, फिरोज शेख और विक्की शेख से पूछताछ में इस गंदे काम के पीछे कारोबारी रंजिश की घिनौनी साजिश पता चली है. दरअसल कैंटीन में पहले एसआरए एंटरप्राइजेज नाम की कंपनी समोसे आदि सप्लाई करती थी. उसके स्नैक्स में भी गंदी चीजें मिलने पर उसकी सप्लाई बंद कर दी गई थी. एसआरए एंटरप्राइजेज के तीन पार्टनर रहीम शेख, अजहर शेख और मजहर शेख हैं. इन तीनों ने इसे अपनी कंपनी के खिलाफ मनोहर एंटरप्राइजेज की साजिश माना था, जिसे उनकी जगह सप्लाई का काम मिला था. इसका बदला लेने के लिए ही समोसों में कंडोम, गुटखा जैसी गंदी चीजें भरने का खेल रचा गया.

अपने कर्मचारी दूसरी कंपनी में सेट कराकर किया खेल

जांच में सामने आया कि एसआरए एंटरप्राइजेज के पार्टनरों ने पूरी प्लानिंग के साथ काम किया. उन्होंने पहले अपने दो आदमी फिरोज शेख और विक्की शेख को मनोहर एंटरप्राइजेज में नौकरी दिलाई और फिर उनके जरिये समोसों मे गंदी चीजें भरवाकर सप्लाई करा दीं. हालांकि उनकी यह चाल पकड़ी गई. पुलिस ने इस मामले में रहीम, अजहर, मजहर, फिरोज और विक्की के खिलाफ IPC की धारा 328 (जहर से नुकसान पहुंचाना) और धारा 120बी (आपराधिक साजिश) के तहत मुकदमा दर्ज किया है. इनमें से करने के बाद एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि गिरफ्तार किए गए आरोपी के नाम का खुलासा नहीं किया गया है.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement