Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Zoom कॉल पर फ्यूनरल अटेंड कर रही थी महिला, गलती से खुद को नहाते हुए कर लिया LIVE स्ट्रीम

Viral News: यह घटना उस समय हुई जब एक शख्स के अंतिम संस्कार में उत्तरी लंदन से लोग Zoom वीडियो कॉल के जरिए लोग लाइव जुड़े हुए थे. उसी दौरान महिला का Camera गलती से ऑन हो गया.

Latest News
article-main

महिला का कैमरा गलती से रह गया ऑन (Photo social media)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

तकनीक के इस जमाने में जहां लोगों को बहुत सारी सुविधाएं मिल रही हैं, वहीं इनकी वजह से उन्हें परेशानी भी उठानी पड़ रही है. कोरोना काल से लोगों को टेक्नोलॉजी के इस्तेमाल की आदत पड़ गई है. ऑफिस मीटिंग हो या फिर दोस्तों के साथ चैटिंग हर चीज वीडियो कॉल्स या LIVE स्ट्रीमिंग के जरिए हो रही है. इतना ही नहीं अब तो अंतिम संस्कार में भी लोग LIVE स्ट्रीमिंग के जरिए शामिल हो रहे हैं. एक महिला को ऐसे ही ऑनलाइन फ्यूनरल अटेंड करना महंगा पड़ गया. उसे पूरी दुनिया के सामने शर्मिंदा होना पड़ा.

डेली मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, लंदन में एक महिला Zoom कॉल के जरिए एक शख्स के अंतिम संस्कार (Funeral) में शामिल हो रही थी. तभी उसने गलती से लाइव स्ट्रीम के दौरान अपने लैपटॉप का कैमरा ऑन कर दिया. इसके बाद नहाने चली गई. जब वह वॉशरूम से बिना कपड़ों के कमरे आई तो सभी ने देख लिया. क्योंकि कैमरे का फोकस उसी तरफ था जिस तरह से नहाकर निकलीं.

LIVE स्ट्रीमिंग में महिला को होना पड़ा शर्मिंदा
इस फ्यूनरल में जूम कॉल की व्यवस्था उन लोगों के लिए गई थी जो उत्तर लंदन से इस पहुंच नहीं पा रहे थे. लेकिन एक गलती की वजह से उसे पूरी दुनिया के सामने शर्मिंदा होना पड़ा. इसका वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया.

एक शख्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, 'जूम कॉल पर लाइव स्क्रीन के जरिए एक महिला ने लॉग ऑन किया और उसे पता नहीं चला कि उसका कैमरा ऑन था. वह नहाने चली गई. जब वह बिना कपड़ों के बाहर निकली तो फ्यूनरल में शामिल हुए लोगों ने लाइव देख लिया.'


ये भी पढ़ें- Rakhi Sawant ने एक्स हसबैंड की शादी के बाद शेयर किया पोस्ट, फोटो देख फैंस नहीं रोक


कैमरे के सामने पहले भी कई लोग ऐसे आए थे नजर
हालांकि, लाइव स्ट्रीम के जरिए यह कोई पहले नहीं हुआ है. इससे पहले भी कोरोना काल के दौरान कई घटनाएं सामने आई थीं. साल 2021 में कनाडा के सांसद विलियम अमोस भी अपने अपने सहयोगियों से बातचीत के दौरान नग्न अवस्था में स्क्रीन पर दिखाई दिए थे. उसी दौरान एस्टेटे एजेंट डेमियन प्लोटकोव्स्की के पति जेम्स बोवर्स भी वर्चुअल कॉल पर नग्न अवस्था में कैमरे के सामने आ गए थे. 

डीएनए हिंदी का मोबाइल एप्लिकेशन Google Play Store से डाउनलोड करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement