Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rakhi Sawant ने एक्स हसबैंड की शादी के बाद शेयर की हैरान करने वाली तस्वीर, फोटो देख फैंस नहीं रोक पाए हंसी

राखी सावंत(Rakhi Sawant) ने अपने एक्स पति आदिल दुर्रानी(Adil Khan Durrani) की सोमी खान(Somi Khan) संग शादी के बाद हैरान करने वाला पोस्ट शेयर किया है.

Latest News
Rakhi Sawant ने एक्स हसबैंड की शादी के बाद शेयर की हैरान करने वाली तस्वीर, फोटो देख फैंस नहीं रोक पाए हंसी

Rakhi Sawant

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

राखी सावंत(Rakhi Sawant) अक्सर ही खबरों में बनी रहती हैं. राखी सावंत को बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्सी और ड्रामा क्वीन कहा जाता है. वह हमेशा ही बेबाकी से अपनी बातों को कहते हुए नजर आती हैं. वहीं, एक बार फिर से वह खबरों में छा गई हैं. दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस के एक्स हसबैंड आदिल दुर्रानी(Adil Khan Durrani) ने सोमी खान(Somi Khan) से शादी की है और उसके बाद राखी ने एक कॉल रिकॉर्डिंग शेयर की थी. वहीं, अब एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फनी फोटो भी शेयर की है. जो काफी ज्यादा चर्चा में है. 

दरअसल, राखी सावंत ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में दो चिंपांजी दूल्हा दुल्हन के लिबास में नजर आ रहे हैं. चिंपांजी दूल्हे ने शेरवानी पहनी और सिर पर सेहरा सजा है. वहीं चिंपांजी दुल्हन ने लहंगा पहना है और सिर पर दुपट्टा लिया है. साथ ही ज्वेलरी भी पहनी है. इस दौरान दोनों एक दूसरे की आंखों में बड़े से प्यार से देख रहे हैं. जैसे ही राखी ने ये तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की, वैसे ही ये तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी. इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में राखी ने लिखा,'' पहचाना कौन है?''

लोगों ने किए मजेदार कमेंट

इस पोस्ट पर लोग जमकर कमेंट करते हुए नजर आए हैं. इसके साथ ही लोगों का कहना है कि राखी का बचपना कब जाएगा. वहीं, कुछ लोगों का कहना है, राखी रॉक्ड, आदिल शॉक्ड. वहीं, कुछ यूजर्स फोटो देख लगातार हंसते हुए नजर आ रहे हैं. 

राखी ने शेयर किया आदिल से बात करते हुए ऑडियो

आदिल दुर्रानी और सोमी खान की शादी के बाद राखी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक ऑडियो भी शेयर किया था. इस ऑडियो में आदिल कुछ पैसों की बात करते हैं, तो राखी कहती हैं 10-15 हजार, मैंने उसे 4 का फोन दिया है. इसपर आदिल कहते हैं कि जितना तूने फोन दिया है उतने का मैने एक केस में उड़ा दिया था. इसके बाद राखी ने कहा कि तेरी सारी न्यूज़ आई है, और तू एक रुपये भी नहीं देता है. वहीं, आदिल कहते हैं कि अच्छा फ्री में लड़ रहे हैं केस वकील मेरा, चैरिटी है. वहीं, दोनों काफी बहस बाजी करते हुए दिख रहे हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zoom TV (@zoomtv)


राखी ने लगाए थे आदिल पर कई आरोप

आपको बता दें कि बीते साल राखी सावंत अपने पति आदिल दुर्रानी संग विवाद को लेकर काफी चर्चा में रही थीं. एक्ट्रेस ने आदिल पर मारपीट और धोखाधड़ी का आरोप लगाया था. जिसके चलते आदिल काफी वक्त जेल में भी रहे थे.

 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement