Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral News: Shanghai के इस बाजार में अपना Life Partner ढूंढने आते हैं लोग, देखें वीडियो

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें चीन के शंघाई के एक बाजार में लोग अपने लिए जीवन साथी को खरीदने आते हैं.

Latest News
article-main

शंघाई के इस बाजार में बिकते हैं जीवन साथी.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

अपने जीवन साथी को खोजने के लिए लोग अक्सर मैरिज ब्यूरों, मैट्रिमोनी ऐप और अपने रिश्तेदारों की मदद लेते हैं लेकिन क्या आपने कभी किसी ऐसे बजार के बारे में सुना है, जहां लोग अपने लाइफ पार्टनर को ढूंढने जाते है. आपको यह पढ़ने के बाद काफी हैरानी तो होगी लेकिन यह सच है. चीन के शंघाई में एक ऐसा बाजार है, जहां लोग अपने लाइफ पार्टनर को खोजने के लिए आते हैं. चलिए आपको इस बाजार के बारे में बताते हैं...

इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो चीन के शंघाई के एक बाजार का है. वीडियो में शंघाई के एक बाजार में लड़के-लड़कियों की बोली लग रही है. यह वीडियो Harry Jaggard नाम के एक शक्स ने बनाई है. वीडियो में जगार्ड कह रहे हैं कि आज हम शंघाई के मैरिज मार्केट मे आए है. यहां लोग अपने बच्चों के लिए दुल्हा-दुल्हन देखने आते है. जगार्ड कहते हैं कि क्या आप मेरे लिए दुल्हन देखने में मदद करेंगे. सोशल मीडिया पर यह वीडियो आग की तरह फैलता जा रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद लोग कई तरह के रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं. 

 

 


यह भी पढ़ें: Viral News: चिंपांजी ने उड़ाया ड्रोन तो सोशल मीडिया पर हो गया वायरल, लोगों ने दी मजेदार प्रतिक्रिया, देखें वीडियो


13 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा वीडियो

 हैरी जगार्ड एक यूटयूबर हैं. जगार्ड ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा है, 'Finding a wife in Shanghai'. हैरान करने देने वाले इस वीडियो को अब तक 13 मिलियन लोग देख चुके हैं और अब तक 3 लाख से अधिक लोगों ने इसे लाइक किया है. 


यह भी पढ़ें: Internet पर भारतीयों को पढ़ना-लिखना नहीं है पसंद, ज्यादातर लोग इन कामों के लिए करते हैं इस्तेमाल


लोगों ने दी मजेदार प्रतिक्रिया

इस वीडियो पर यूजर्स काफी मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट किया, 'लड़कियां इस आदमी को क्यों पसंद नहीं कर रही हैं, ये तो इतना अच्छा दिखता है'. दूसरे यूजर ने लिखा 'भाई एक मेरे लिए भी ले आना'. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा 'यह तो अरेंज मैरिज कि तरह है'.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement