Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral News: चिंपांजी ने उड़ाया ड्रोन तो सोशल मीडिया पर हो गया वायरल, लोगों ने दी मजेदार प्रतिक्रिया, देखें वीडियो

Trending Video: सोशल मीडिया पर यह हैरान कर देने वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. आइए जानते हैं कि चिंपांजी ऐसा क्या कर रहा है...

Latest News
Viral News: चिंपांजी ने उड़ाया ड्रोन तो सोशल मीडिया पर हो गया वायरल, लोगों ने दी मजेदार प्रतिक्रिया, देखें वीडिय��ो

रिमोट के सहारो ड्रोन उड़ा रहा चिंपाजी 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है. कुछ ऐसे वीडियो वायरल हो जाते हैं, जिन्हें देखकर लोग हैरान रह जाते हैं. एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपको अपनी आंखों पर विश्वास ही नहीं होगा. वीडियो में एक चिंपांजी गार्डन में ड्रोन उड़ा रहा है, वीडियो को लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं. आइए जानते हैं कि इस वीडियो में ऐसा क्या है, जिसे देखकर हर कोई हैरानी जता रहा है. 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में दो चिंपांजी नजर आ रहे हैं. जिसमें से एक चिंपांजी के हाथ में ड्रोन का रिमोट है, वो उस रिमोट के सहारे ड्रोन उड़ाता दिख रहा है. जबकि दूसरा चिंपांजी इस तकनीक को गौर से देखता हुआ नजर आ रहा है. वीडियो देखने के बाद लोग  ‘प्लैनेट ऑफ द एप्स’ की बात कर हैं. वैसे अगर आपने ‘प्लैनेट ऑफ द एप्स’ मूवी देखी होगी तो आपको पता होगा कि उसमें एक ऐसा चिंपांजी रहता है, जो एक इंजेक्शन की मदद से इंसानों की तरह ही समझदार हो जाता है और उन्हीं की तरह बोलने भी लगता है. 
 


यह भी पढ़ें: Maldives ने फिर दिखाई भारत को आंख, भारतीय हेलीकॉप्टर पर ठोका दावा


क्या है वायरल वीडियो का पूरा मामला

 

 


इसे भी पढ़ें- LAC पर भारतीय सैनिकों की तैनाती से तिलमिलाया China, अब करने लगा शांति और तनाव खत्म करने की बात


वीडियो पर आ रहे ऐसे कमेंट्स 

वीडियो पर कई सोशल मीडिया यूजर्स अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे है. वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, 'अब इंसानो का काम चिंपांजी करेंगे', तो दूसरे यूजर ने लिखा कि इसे देखकर तो "प्लैनेट ऑफ द एप्स फिल्म" कि याद आ गई. एक अन्य यूजर ने लिखा कि ऐसा करते हुए चिंपाजी बड़े क्यूट लग रहे हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो को अभी तक लाखों लोग देख चुके हैं और वहीं हजारो लोगों ने वीडियो को पसंद किया है. जानकारी के लिए बता दें कि यह कब और कहां का है, इसके बारे में कुछ नहीं बताया गया है. इससे पहले भी यह वीडियो चर्चा का विषय बन चुका है. 
 

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement