Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral News: खुद से ही शादी करने वाली है 24 साल की क्षमा, कहा-बचपन से देखा दुल्हन बनने का सपना

Sologamy फॉलो करने वाली क्षमा नाम की यह लड़की एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करती है और अपनी शादी से एक मिसाल कायम करना चाहती है.

Viral News: खुद से ही शादी करने वाली है 24 साल की क्षमा, कहा-बचपन से देखा दुल्हन बनने का सपना
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: गे मैरिज या लेस्बियन कपल्स की शादी पर हैरान होने वाले लोगों के लिए एक और चौंकाने वाली खबर आ रही है. खबर गुजरात की है जहां एक 24 साल की लड़की खुद से ही शादी करने वाली है. यह सुनने में अटपटा लग रहा होगा लेकिन बात बिल्कुल सच है. लड़की 11 जून को खुद से शादी करने वाली हैं. एक न्यूज पोर्टल से बात करते हुए उसने बताया, मैं कभी किसी आदमी से शादी नहीं करना चाहती थी लेकिन मैं दुल्हन बनना चाहती थी तो मैंने खुद से शादी करने का फैसला लिया.

क्षमा नाम की यह लड़की एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करती है और अपनी शादी से एक मिसाल कायम करना चाहती है. उसका कहना है कि उनकी शादी खुद से प्यार करने का एक उदाहरण होगी. सोलोगैमी पर बोलते हुए क्षमा ने कहा, यह खुद के प्रति एक कमिटमेंट है और खुद को स्वीकार करने की एक पहल है.

यह भी पढ़ें: Weird News: आम के साथ बदतमीजी, हरकत देख मैंगो लवर्स को आ जाएगा गुस्सा

उन्होंने कहा, मेरी शादी कुछ लोगों के लिए अजीब फैसला हो सकती है लेकिन यह दिखाना चाहती हूं कि महिला अहमियत रखती हैं. उन्होंने बताया कि उनके माता-पिता ने भी इस शादी को मंजूरी देदी है. शादी के बाद वह दो हफ्ते के लिए हनीमून पर गोवा भी जाएंगी.

यह भी पढ़ें: Viral News: 4000 रुपये का बोतल बंद पानी पीता है यह कुत्ता, नहीं बर्दाश्त धोखाधड़ी

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement