Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pakistan viral video: 'पाकिस्तान के नेता हरामखोर हैं' अपने ही देश के नेताओं पर भड़का छात्र, देखें वीडियो

Viral News in Hindi: पाकिस्तान के खराब आर्थिक हालात पर अब वहां की जनता का गुस्सा भी फूटने लगा है और लोग खुलकर अपना विरोध जता रहे हैं.

article-main

Viral Video Grab

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान लंबे समय से खराब आर्थिक हालात और राजनीतिक अस्थिरता से जूझ रहा है. आतंकवाद से घिरा पाकिस्तान पिछड़ता जा रहा है और वह कर्ज के बोझ तले दबा हुआ है. ऐसे में जब एक यूट्यूबर ने पाकिस्तानी युवाओं से बात की तो उनका गुस्सा फूट पड़ा. भारत की प्रगति का उदाहरण देते हुए एक पाकिस्तानी युवक ने यहां तक कह दिया कि हमारे देश के नेता हरामखोर हैं. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

पाकिस्तानी यूट्यूबर शोएब चौधरी लोगों से अलग-अलग मुद्दों पर बात करते हैं. उन्होंने एक पाकिस्तानी हिंदू स्टूडेंट से देश के आर्थिक हालात पर बात की. 6 साल तक भारत में रहे इस स्टूडेंट ने पाकिस्तान के नेताओं को जमकर लताड़ा. उसने कहा कि भारत की तरक्की के पीछे बेशक भारत का एजुकेशन सिस्टम है लेकिन हमारे देश के बच्चों को भारत से नफरत करना सिखाया जाता है. यही वजह है कि देश आतंकवाद की ओर जा रहा है. हमारे देश के नेता हरामखोर हैं जो देश के आर्थिक हालात के लिए जिम्मेदार हैं.

यह भी पढ़ें- मणिपुर पर राजनीतिक संग्राम शुरू, मिजोरम के सीएम की रैली पर बरसे एन बीरेन सिंह

 

नेताओं पर भड़के पाकिस्तानी युवा
इस वीडियो ने युवाओं ने कहा कि भारत का विदेशी मुद्रा भंडार 600 बिलियन डॉलर है लेकिन पाकिस्तान दिवालिया होने की कगार पर है. बाकी युवाओं ने भी माना कि इसके लिए पाकिस्तान के नेता ही जिम्मेदार हैं. एक युवक ने कहा, 'हमारे देश के नेता भ्रष्ट हैं. बिना भ्रष्टाचार के ये कोई सर्विस नहीं कर सकते हैं. यहां के लोगों की कमाई बहुत कम है, किसी के पास फिक्स सैलरी है ही नहीं है.'

यह भी पढ़ें- संडे को करनी है पार्टी? इस पब में चार साल बाद आता है नंबर, जानिए क्यों है खास

लोगों ने यह भी कहा कि जिस तरह का करप्शन पाकिस्तान में है, वैसा किसी भी दूसरी देश में नहीं है. इस वीडियो में युवाओं ने अल्पसंख्यकों के हालात पर भी बात की. उन्होंने कहा कि घोटकी में हिंदुओं को शाम 6 बजे के बाद बाहर नहीं निकलने दिया जाता. खुद पुलिस कहती है कि आप 6 बजे के बाद घर से बाहर न निकलें क्योंकि इससे आप की जान को खतरा हो सकता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement