Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

स्कूटी पर खड़ी होकर खेल रही थी होली, पहले मुंह के बल गिरी फिर पुलिस ने काट दिया 33 हजार का चालान

Noida Viral Video: नोएडा में होली पर रील बनाने के चक्कर में स्कूटी से गिरने वाली एक लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने के बाद नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने मोटा चालान काट दिया है.

Latest News
article-main

Viral Video Grab

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

सोशल मीडिया के लिए कॉन्टेंट बनाना आजकल कई लोगों के लिए मुश्किलें भी पैदा कर रहा है. कई बार लोग मेट्रो और ट्रेन में वीडियो बनाने लगते हैं तो कई बार राह चलते सड़क पर. ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के नोएडा शहर से आया है. होली के मौके पर स्कूटी पर खड़े होकर रंग लगाते हुए वीडियो बनाना एक लड़की को भारी पड़ गया. असुरक्षित तरीके से स्कूटी पर खड़ी होने से पहले तो वह मुंह के बल गिर पड़ी. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने भारी भरकम चालान भी काट दिया.

यह मामला गौतम बुद्ध नगर के नोएडा का है. यह वीडियो सोमवार को होली के मौके पर तेजी से वायरल हुआ. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़का स्कूटी चला रहा है और उसके पीछे एक लड़की स्कूटी की सीट पर खड़ी है. इस दौरान सड़क पर अगल-बगल गाड़ियां भी चल रही हैं. स्कूटी चला रहे लड़के को यह लड़की रंग लगाती है और फिर अपने हाथ फैलाकर शान से खड़ी हो जाती है.


यह भी पढ़ें- दूल्हे की जगह पंडित के जूते हो गए चोरी, हंसते-हंसते लोटपोट हुए बाराती


Satisfying results
Now @noidatraffic should seize the vehicle pic.twitter.com/bZyD9OMcN0

कट गया मोटा चालान
कुछ दूर जाने के बाद ही स्कूटी चला रहा लड़का ब्रेक मारता है और अचानक पीछे खड़ी लड़की मुंह के बल सड़क पर गिर जाती है. गनीमत यह रही कि उसे ज्यादा चोट नहीं आई. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ और यह नोएडा ट्रैफिक पुलिस तक पहुंच गया. वीडियो देखने के बाद नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने भारी भरकम चालान काट दिया है.


यह भी पढ़ें- Viral Video: चोरी करने से पहले चोर ने जमकर किए योगासन, वीडियो देखकर आ जाएगी हंसी


अब नोएडा पुलिस ने बिना हेल्मेट दोपहिया वाहन चलाने, रेसिंग जैसे काम के लिए जरूरी अनुमति न लेने, प्रदूषण संबंधी नियमों का उल्लंघन करने समेत मोटर व्हीकल ऐक्ट की तमाम अन्य धाराओं के तहत चालान काट दिया है. यह चालान कुल मिलाकर 33 हजार रुपये का हो गया है.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement