Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दूल्हे की जगह पंडित के जूते हो गए चोरी, हंसते-हंसते लोटपोट हुए बाराती

Trending news: शादियों की सबसे बड़ी प्रॉपर्टी है दूल्हे के जूते. इसे चुराने की जुगत में सालियां लगी रहती हैं. जूते चुराई की इस रस्म में एक जगह ऐसा कांड हुआ कि बाराती लोटपोट हो गए. आप भी देख लीजिए ऐसा क्या हुआ.

Latest News
दूल्हे की जगह पंडित के जूते हो गए चोरी, हंसते-हंसते लोटपोट हुए बाराती

शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

शादी में जुते चुराई की रस्म बेहद मजेदार होती है. दूल्हे के भाई और दोस्त इसी जुगत में लगे रहते हैं कि कैसे भी करके जूते चोरी न होने पाएं. इसके लिए लोग तरह-तरह के जुगाड़ भिड़ाते हैं. कुछ लोग जूते को कहीं छिपा देते हैं तो कुछ लेकर ही बैठे रहते हैं.

दूल्हे की बहनें, यानी जीजा की सालियां अपनी बातों में फंसाकर उन्हें हासिल करने के लिए पूरा दमखम लगा देती हैं. एक बारात में कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर लोग ठहाका लगाने लगे. दरअसल जूते दूल्हे के चोरी करने थे लेकिन चोरी पंडित जी के जूते हो गए. 

जब इसकी भनक दूल्हे को लगी तो उसकी हंसी ही नहीं थमी. दूल्हे के घरवाले और दोस्त ठहाके लगाने लगे. पंडित जी भी सकते में आ गए कि आए थे शादी कराने, मोटी दक्षिणा मिलती लेकिन जूते ही गायब हो गए. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

क्या है Viral Video?
वायरल वीडियो में दूल्हा और दुलहन मंडप में बैठे नजर आ रहे हैं. पंडित जी मंत्र पढ़ रहे हैं, तभी दुल्हन की बहनें जूते चूरा लेती हैं. इतनी चालाकी से लड़के वालों ने जूते छिपाए कि लड़कियां पंडित जी के जूतों को दूल्हे के जूते समझ बैठीं. पंडित जी के जूते भी चुरा ले गएं. जब दोस्त ने कहानी बताई तो दूल्हा भी ठहाके मारने लगा. kssaahhiill नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया गया है.


इसे भी पढ़ें- Badaun Double Murder: आरोपियों की कॉल डिटेल से खुलेगी बच्चों के कत्ल की गुत्थी


 

क्या कह रहे हैं लोग?
इंस्टाग्राम पर वीडियो देखकर लोग लोटपोट हैं. लोगों का कहना है कि गजब की प्लानिंग है भाई. अब दूल्हा तो नेग देने से रहा. पंडित जी की दक्षिणा में ही सेंध लग गई. कुछ लोगों ने अपने भी किस्से शेयर किए हैं. इस वायरल वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं.

डीएनए हिंदी का मोबाइल एप्लिकेशन Google Play Store से डाउनलोड करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News
 पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement