Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ट्रेन में लटककर कपल क्यों नहीं कर सकते किस? IFS परवीन कासवान ने दिया कुछ ऐसा जवाब

Viral Post: IFS के जवाब को अब तक 2.9 मिलियन से अधिक लोग देख चुके हैं और वही 54 हजार से ज्यादा लोगों ने इस पोस्ट को लाइक किया है.

ट्रेन में लटककर कपल क्यों नहीं कर सकते किस? IFS परवीन कासवान ने दिया कुछ ऐसा जवाब
IFS Parveen Kaswan Post Viral Social Media Hindi Trending 
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक की फिल्मों में आपने देखा होगा कि ट्रेन में कपल को किस सीन करते हुए दिखाया गया है. कई हिंदी फिल्मों में ट्रेन में रोमांस करते कपल भी आपने देखे होंगे. इसी से जुड़ा हुआ एक सवाल एक सोशल मीडिया यूजर द्वारा किया गया तो भारतीय वन विभाग के अधिकारी परवीन कासवान ने इसका जवाब दिया. उनका जवाब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

IFS परवीन कासवान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. वह कई तरह के मोटिवेशनल और मजेदार वीडियो शेयर करते रहते हैं. इसके साथ जंगल से जुड़े भी कई तस्वीर और वीडियो उनके सोशल मीडिया हैंडल पर देखने को मिलते हैं. ऐसे में उनके पोस्ट भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते रहते हैं. हाल में ही ट्विटर पर दिया गया उनका एक जवाब खूब चर्चा में है. जिस पर लोग कई तरह की प्रतिक्रियाएं देते नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- 24 घंटे में ही अजित पवार के गुट में फूट, 2 विधायक और एक सांसद का यू-टर्न, बोले 'हम शरद पवार के साथ'

IFS परवीन कासवान ने दिया ऐसा जवाब

एक टि्वटर अकाउंट से ट्रेन के दरवाजे पर लटक कर किस करते कपल की तस्वीर शेयर की गई.  जिसके साथ लिखा गया कि आपको अपने प्रेमी से इस तरह प्रेम करने से कौन रोक रहा है? IFS ने इसी पोस्ट पर जवाब दिया है. उन्होंने लिखा कि रेलवे एक्ट का सेक्शन 154. उन्होंने आगे  रेलवे अधिनियम 1989 की धारा-154 के बारे में जानकारी दी कि  मानव रहित रेल फाटकों पर जल्दबाजी, लापरवाही करने वाले यात्रियों की सुरक्षा को खतरे में डालने वाले, व्यक्ति पर रेलवे एक्ट की धारा 154 के तहत कार्रवाई की जाती है. इसमें एक साल की सजा और जुर्माने का प्रावधान है.

ये भी पढ़ें- DMRC ने गुरुग्राम के HUDA City Centre का नाम बदला, जानें अब किस नाम से जाना जाएगा ये स्टेशन 

सोशल मीडिया पर लोगों के रिएक्शन

सोशल मीडिया पर IFS का जवाब वायरल हुआ तो लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया देने लगे. IFS के जवाब को अब तक 2.9 मिलियन से अधिक लोग देख चुके हैं और वही 54 हजार से ज्यादा लोगों ने इस पोस्ट को लाइक किया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement