Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

FIFA World Cup 2022 फैंस के लिए खुशखबरी, Jio का मात्र 222 का करें रिचार्ज और दिनभर देखें फुटबॉल मैच

Jio के इस 222 के प्लान में आपको 301 रुपये में मिलने वाले प्लान का लाभ मिल रहा है और साथ ही आप FIFA World Cup 2022 का कहीं से भी मजा ले सकते हैं.

FIFA World Cup 2022 फैंस के लिए खुशखबरी, Jio का मात्र 222 का करें रिचार्ज और दिनभर देखें फुटबॉल मैच

Reliance Jio

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अगर आप FIFA फैन हैं और FIFA World Cup 2022 का कोई भी मैच छोड़ना नहीं चाहते हैं तो आपके लिए खुशखबरी है क्योंकि टेलिकॉम ऑपरेटर Jio ने अपने सभी ग्राहकों के लिए एक धमाकेदार प्लान पेश किया है. Jio के इस प्लान को लेने के बाद आप कहीं से भी कतर में होने वाले FIFA World Cup 2022 का लाइव टेलीकास्ट देख सकते हैं. इस प्लान की कीमत 222 रुपये है और कंपनी ने इसे एक्सक्लूसिव तौर पर FIFA World Cup के लिए पेश किया है. 

इस प्लान की वैधता 30 दिन है और इसमें यूजर्स को 50GB का हाई स्पीड डेटा मिलेगा हालांकि कंपनी इसमें किसी भी तरह का कॉल या एसएमएस बेनिफिट नहीं देती है. Jio के इस फुटबॉल वर्ल्ड कप डेटा पैक प्लान को मौजूदा बेस प्लान के साथ ही यूज किया जा सकता है यानी यदि आपने अपने नंबर पर पहले से कोई रिचार्ज करवा रखा है तो आप उसके साथ इस प्लान का भी लाभ ले सकते हैं. 

Jio के 222 रुपये वाले प्लान में मिलेंगे ये लाभ

कंपनी ने इस प्लान को फुटबॉल वर्ल्ड कप डेटा पैक के नाम से पेश किया है और इसमें आपको 50GB का हाई स्पीड डेटा मिलेगा. इस प्लान को यूजर्स जियो की वेबसाइट या माई जियो ऐप के जरिए एक्सेस कर सकते हैं. कंपनी ने इसे विशेष तौर पर फुटबॉल फैन्स के लिए पेश किया है जिससे वे कहीं से भी जियो सिनेमा या अन्य प्लेटफॉर्म पर FIFA World Cup 2022 का मजा ले सकें. बता दें कि कंपनी के पास पहले से ही 301 रुपये का प्लान मौजूद है जिसमें आपको 222 रुपये वाले प्लान के फायदे ही मिलते हैं.

जियो ने 222 रुपये के प्लान के अलावा एक सस्ता प्लान भी पेश किया है जिसकी कीमत मात्र 181 रुपये है. इसमें यूजर्स को मौजूदा प्लान के साथ 30GB डेटा और 30 दिनों की वैलिडिटी मिलती है. 

FIFA World Cup 2022 के लिए अन्य कंपनियों ने भी पेश किया प्लान

जियो के अलावा अन्य कंपनियों ने भी अपने FIFA World Cup 2022 के लिए एक्सक्लूसिव प्लांस पेश किए हैं. हाल ही में वोडाफोन ने विशेष तौर पर कतर में चल रहे FIFA World Cup 2022 के लिए चार नए इंटरनेशनल रोमिंग प्लांस पेश किए हैं. वोडाफोन के ये रोमिंग रिचार्ज पैक्स डेटा कनेक्टिविटी, इंडिया के लिए आउटगोइंग कॉल्स, एसएमएस और अन्य एडिशनल बेनिफिट्स के साथ आते हैं. यूजर्स इन प्लांस को कतर, सऊदी अरब और यूएई (यूनाइटेड अरब अमीरात) में इस्तेमाल कर सकते हैं.
 

यह भी पढ़ें:  WhatsApp पर Hindi या अन्य क्षेत्रीय भाषाओं में कैसे टाइप करें? इन Apps को देखें

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement