Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shahid Afridi ने दामाद को झटका देकर किया बाबर आजम का सपोर्ट, वर्ल्ड कप के टीम सेलेक्शन पर दिया बड़ा बयान

Babar Azam vs Shaheen Afridi के बीच जारी जंग के बीच अब बाबर आजम को पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी का समर्थन कर दिया है.

Shahid Afridi ने दामाद को झटका देकर किया बाबर आजम का सपोर्ट, वर्ल्ड कप के टीम सेलेक्शन पर दिया बड़ा बयान
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने वर्ल्ड कप 2023 को लेकर अभी तक अपनी टीम का ऐलान किया है. भारत में होने वाले वर्ल्ड कप 2023 से पहले एशिया कप में पाकिस्तानी टीम के लचर प्रदर्शन पर बाबर आजम की टीम में काफी बवाल है. कप्तान बाबर आजम और शाहीन शाह अफरीदी के बीच हुई तकरार सबसे ज्यादा चर्चा का विषय बनी है. इस बीच बाबर आजम ने अपने ही दामाद शाहीन को झटका देकर बाबर आजम का सपोर्ट कर दिया है. 

दरअसल, भारत में 5 अक्टूबर से 19 नवंबर तक चलने वाले आईसीसी टूर्नामेंट के लिए पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने अपनी 15 सदस्यीय टीम में कई ऐसे खिलाड़ियों को मौका दिया है, जो लंबे समय से बाहर चल रहे हैं. इतना ही नहीं, शादाब को हटाकर शाहीन को वाइस कैप्टन बनाने की भी चर्चा है. इस बीच  शाहिद अफरीदी ने अपनी पसंदीदा टीम में अपने दामाद को महज एक गेंदबाज ही बनाने की बात कही है. 

यह भी पढ़ें- किसने तैयार किया वर्ल्डकप का थीम सॉन्ग, कब होगी रिलीज? यहां जानें हर एक जानकारी

शाहिद अफरीदी ने कही ये बात

शाहिद अफरीदी ने एशिया कप 2023 में खराब प्रदर्शन के बावजूद शादाब खान को ही न केवल टीम में शामिल करने, बल्कि उप कप्तान बनाए जाने की बात कही है.  पाकिस्तानी मीडिया से बात करते हुए शाहिद अफरीदी ने कहा कि वर्ल्ड कप में हमें 2 तरह के ट्रैक मिल सकते हैं. या तो हमें सीमिंग ट्रैक मिलेगा या बहुत सपाट ट्रैक. हमारे पास अच्छे स्पिनर हैं. लेकिन यदि किसी दिन तेज गेंदबाज अच्छी गेंदबाजी नहीं कर पाते हैं, तो उस समय आपको इमाद वसीम जैसे गेंदबाज की जरूरत होगी.

शाहिद अफरीदी ने कहा कि इमाद वसीम ने कहा कि वह नई गेंद से खतरनाक साबित हो सकता है. अफरीदी ने टीम में तेज गेंदबाज हसन अली को भी जगह दी है. हालांकि वे अभी चोट से वापसी कर रहे हैं और उनका रिहैब जारी है. मालूम हो कि युवा तेज गेंदबाज नसीम शाह एशिया कप के दौरान चोटिल हो गए थे. वे वर्ल्ड कप से लगभग बाहर हो चुके हैं. 

यह भी पढ़ें- अब यहां होगी भारत पाकिस्तान के बीच जंग, ICC बताएगा क्या है बड़ा प्लान

शाहिद अफरीदी की पसंदीदा पाकिस्तानी टीम

बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान (उपकप्तान), फखर जमां, इमाम उल हक, सलमान आगा, इफ्तिखार अहमद, मोहम्मद रिजवान, सऊद शकील, इमाद वसीम, शाहीन अफरीदी, हारिस रऊफ, उस्मां मीर, जमान खान, अरशद इकबाल और हसन अली.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement