Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'टीम इंडिया में शामिल क्यों नहीं है सबसे बेहतरीन स्पिनर' भज्जी ने किस बॉलर को लेकर कह दी ये बात

Asia Cup 2023: एशिया कप 2023 को लेकर टीम का ऐलान कर दिया गया है. टीम में कई खिलाड़ियों को शामिल नहीं किया गया है, जिसको लेकर चयन समिति पर सवाल खड़े किए जा रहे हैं.

'टीम इंडिया में शामिल क्यों नहीं है सबसे बेहतरीन स्पिनर' भज्जी ने किस बॉलर को लेकर कह दी ये बात
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: 30 अगस्त से एशिया कप शुरू हो रहा है. भारत का पहला मुकाबला 2 सितंबर को पाकिस्तान से होगा. टीम में जहां केएल राहुल और श्रेयस अय्यर जैसे खिलाड़ियों की टीम में वापसी हुई है. वहीं शिखर धवन, युजवेंद्र चहल और अश्विन को जगह नहीं मिली है. चयन समिति के फैसलों पर कई सवाल खड़े हुए हैं. इस बीच अब दिग्गज क्रिकेटर हरभजन सिंह ने एक अहम स्पिनर के टीम में शामिल न होने पर नाराजगी जताई है. भज्जी के मुताबिक इस टीम में भारत के सबसे बेहतरीन स्पिनर युजवेंद्र चहल को शामिल करना ही चाहिए था.

हरभजन सिंह ने चहल के टीम में शामिल न होने को लेकर कहा कि उनसे बेहतर स्पिनर भारत में कोई नहीं हैं. अपने यूट्यूब चैनल पर भज्जी ने कहा है कि उन्हें टीम में चहल की कमी लग रही है. भज्जी ने कहा कि चहल एक ऐसे लेग स्पिनर जो गेंद को टर्न करा सकता है. 

यह भी पढ़ें- वापसी के बावजूद वर्ल्ड कप 2023 में नहीं खेल पाएंगे श्रेयस और केएल राहुल? जानें क्या है वजह 

चहल हैं बेहतरीन स्पिनर

चहल को एशिया कप स्क्वॉड में शामिल करने को लेकर भज्जी ने कहा, "मुझे लगता है कि व्हाइट बॉल फॉर्मेट में युजवेंद्र चहल से बेहतर भारत में कोई भी स्पिनर नहीं है. हां, उन्होंने पिछले कुछ मैचों में अच्छा नहीं किया है लेकिन इससे हम उन्हें खराब गेंदबाज नहीं कह सकते हैं."

यह भी पढ़ें- भारत ही जीतेगा World Cup 2023? Mumbai Indians के इस पोस्ट ने दे दिया बड़ा संकेत 

चहल का टीम में होना है जरूरी

हरभजन का कहना है कि चहल को टीम में जरूर होना चाहिए. उन्होंने कहा है कि आशा है कि उनके लिए अभी दरवाजे बंद नहीं हुए हैं. उन्हें वर्ल्ड कप टीम में शामिल करना जरूरी है क्योंकि सभी मैच भारत में ही होने हैं. उसका फॉर्म अच्छा नहीं था. इसलिए आपने उन्हें टीम में जगह नहीं दी, लेकिन अगर वह टीम में होते तो वह आत्मविश्वास से भरे होते.

गौरतलब है कि इससे पहले दिग्गज पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने टीम इंडिया के स्क्वॉड को लेकर कहा था कि जो अब टीम में नहीं है, उसकी बात नहीं करना चाहिए, क्योंकि जो टीम में हैं, वो बेस्ट हैं. गावस्कर का कहना है कि हमें अब जो हैं, उन्हें ही सपोर्ट करना चाहिए. 

यह भी पढ़ें- कैसे होगी वर्ल्ड कप के मैचों की टिकट बुकिंग, BCCI ने फैंस के लिए किया बड़ा ऐलान

ये रहा भारतीय स्क्वॉड

रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पांड्या (उपकप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, ईशान किशन, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, प्रसिद्ध कृष्णा, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement