Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

फिर दिखा शाकिब का घमंड, सेल्फी ले रहे शख्स को जड़ा थप्पड़, वीडियो वायरल

Shakib Al Hasan Viral Video: सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में शाकिब अल हसन एक शख्स को थप्पड़ मारते दिख रहे हैं. यह मामला चुनाव प्रचार के दौरान का बताया जा रहा है.

Latest News
article-main

सेल्फी ले रहे शख्स को शाकिब ने थप्पड़ जड़ दिया

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बांग्लादेश के क्रिकेटर शाकिब अल हसन का विवादों से गहरा नाता रहा है. उन्हें घरेलू टूर्नामेंट में कई बार खिलाड़ियों से उलझते देखा गया है. कई मौकों पर शाकिब मैदान पर ही गाली-गलौज शुरू कर देते हैं. हालिया घटना में उन्होंने एक शख्स को थप्पड़ जड़ दिया है. यह मामला चुनाव प्रचार के दौरान का बताया जा रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक शख्स सेल्फी लेना चाह रहा है, तभी शाकिब उसे सरेआम थप्पड़ जड़ देते हैं.

3 जनवरी का है मामला

बांग्लादेश के एक चैनल के अनुसार यह वीडियो 3 जनवरी का है. बताया जा रहा है कि शाकिब प्रधानमंत्री शेख हसीना से मिलने के लिए अवामी पार्टी की फरीदपुर में हुई रैली में शामिल हुए थे. वायरल हो रहे वीडियो में शाकिब काफी लोगों से घिरे हुए हैं. इसी दौरान एक शख्स सेल्फी के लिए शाकिब के पास आता है. मारे गुस्से के बांग्लादेश का यह ऑलराउंडर उसे थप्पड़ जड़कर अलग हटा देता है.

 

चुनीव जीतने में सफल रहे शाकिब

गौरतलब है कि शाकिब ने कुछ ही दिनों पहले सियासी पिच पर उतरने का फैसला किया था. उन्हें प्रधानमंत्री शेख हसीना की सत्तारूढ़ पार्टी आवामी लीग से टिकट मिला. शाकब मगुरा से संसदीय चुनाव लड़े. उन्होंने अपने प्रतिद्वंद्वी को डेढ़ लाख वोटों के अंतर से मात दी है. मगुरा के मुख्य चुनाव अधिकारी अबू नासेर बेग ने यह जानकारी दी. हालांकि आवामी लीग पार्टी और शाकिब की ओर से फिलहाल कोई टिप्पणी नहीं आई है.

वर्ल्ड कप के दौरान शाकिब की हुई थी जमकर आलोचना

शाकिब की गिनती क्रिकेट के 'बैड मैन' के रूप में की जाती है. वह घरेलू टूर्नामेंट में खिलाड़ियों से उलझने के अलावा अंपायरों पर भी भड़क जाते हैं. ऐसा ही व्यवहार उन्होंने भारत में खेले गए ODI वर्ल्ड कप के दौरान दिखाया था. श्रीलंका के ऑलराउंडर एंजेलो मैथ्यूज के क्रीज पर देरी से पहुंचने पर उन्होंने टाइम आउट की अपील कर दी थी. अंपायर ने उनसे पूछा था कि आप मजाक तो नहीं कर रहे, लेकिन शाकिब अपने फैसले से टस से मस नहीं हुए. नतीजतन मैथ्यूज इंटरनेशनल क्रिकेट में टाइम आउट होने वाले पहले खिलाड़ी बन गए. इसके बाद शाकिब की जमकर आलोचना हुई थी.

यह भी पढ़ें: BBL में हुआ बड़ा ब्लंडर, थर्ड अंपायर ने नॉट आउट की जगह दबा दिया आउट का बटन, वीडियो हो गई वायरल 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement