Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shukra Gochar 2023: कर्क राशि में होगा शुक्र का गोचर, इन दो राशि के जातकों की बढ़ जाएगी परेशानियां

Shukra Gochar 2023: शुक्र ग्रह भौतिक सुख और सुविधाओं के कारक माने जाते हैं यह जातक की आय, सुख-समृद्धि को प्रभावित करते हैं.

Latest News
Shukra Gochar 2023: कर्क राशि में होगा शुक्र का गोचर, इन दो राशि के जातकों की बढ़ जाएगी परेशानियां

प्रतीकात्मक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सभी ग्रह एक निश्चित समय के बाद गोचर (Shukra Gochar 2023) करते हैं. ग्रहों के इन गोचरों से राशि के जातकों के जीवन पर प्रभाव पड़ता है. मई महीने में 30 तारीख को शुक्र ग्रह का गोचर (Shukra Gochar 2023) होने जा रहा है. शुक्र ग्रह भौतिक सुख और सुविधाओं के कारक माने जाते हैं यह जातक की आय, सुख-समृद्धि को प्रभावित करते हैं. शुक्र ग्रह का मिथुन राशि से कर्क राशि में गोचर (Shukra Gochar 2023) इन दो राशि के जातकों के जीवन में कई समस्याएं लेकर आएगा. इन जातकों को शुक्र गोचर (Shukra Gochar 2023) के दुष्प्रभाव से बचना होगा.

कर्क राशि में शुक्र गोचर का समय (Shukra Gochar 2023 Time)
शुक्र ग्रह का गोचर 30 मई की शाम को 07ः51 पर होगा. इस ग्रह गोचर के बाद शुक्र ग्रह 6 जुलाई तक विद्यमान रहेंगे. 6 मई को शुक्र ग्रह सिंह राशि में गोचर कर जाएंगे.

यह भी पढ़ें - रसोई में इन चीजों के गिरने से मिलते हैं अशुभ संकेत, मां लक्ष्मी के नाराज होने की ओर करते हैं इशारा

शुक्र गोचर से इन दो राशि वालों को रहना होगा सावधान
कर्क राशि (Kark Rashi)

कर्क राशि में शुक्र के गोचर से मान, सम्मान, धन और आय में वृद्धि का होगी. हालांकि जीवनसाथी के साथ तनाव की स्थिति बन सकती है. दांपत्य जीवन में उतार-चढ़ाव हो सकते हैं. कर्क राशि में शुक्र ग्रह के रहने के दौरान 30 मई से 6 जुलाई तक का समय बहुत ही खराब रहेगा. 

मकर राशि (Makar Rashi)
मकर राशि के जातकों का इस समय बहुत ही कठिन दौर रहेगा. आपके वैवाहिक जीवन में कई समस्याएं होंगी. पति-पत्नी के बीच झगड़े हो सकते हैं. आपको जीवनसाथी के साथ प्यार से रहने की जरूरत है. कोई भी मामला आराम से बातचीत से सुलझा लें. अन्यथा तिल का ताड़ बन सकता है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement