Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Karj se mukti ke Upay: चढ़ता जा रहा कर्ज पर कर्ज तो ये टोटके खोलेंगे धन आगमन के रास्ते

अगर आप कर्ज के बोझ (Burdened of अebt ) में दबते जा रहे हैं तो घबराए नहीं, यहां बताए जा रहे कुछ ज्योतिष उपाय (Astrological Remedies) को आजमाना शुरू कर दें.

Latest News
Karj se mukti ke Upay: चढ़ता जा रहा कर्ज पर कर्ज तो ये टोटके खोलेंगे धन आगमन के रास्ते

Expenses Exceed Removal Remedy

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

कभी-कभी हमारे खर्च ( (Expenses Exceed)) हमारी आय (Income) से अधिक हो जाते हैं. घरेलू खर्च (Household Expenses) या किसी अप्रत्याशित खर्च (Unexpected Expense) को पूरा करने के लिए पैसे उधार (borrow) लेने पड़ते हैं. लेकिन उधार लेना कोई काम नहीं है. कई लोगों को कर्ज चुकाने के लिए नया कर्ज (Loan) लेना पड़ता है. इस कारण हमें धीरे-धीरे कर्ज के जाल में फंसना पड़ता है.

लेकिन यहां आपको ज्योतिष के कुछ उपाय बताएंगे जो आपको इन कर्जों से मुक्ति के रास्ते खोलेंगे. हिंदू धर्म में विभिन्न वृक्षों का विशेष ज्योतिष महत्व बताया गया है. कुछ पेड़ों के टोटके ऐसे हैं जिन्हें करने से कर्ज के जाल छुटकारा पाने का रास्ता खुलता है. तुलसी से लेकर शमि और पीपल के पेड़ के टोटके के अलावा अर्जुन की छाल का भी टोटका कारगर होता है. आज आपको अर्जुन की छाल के कुछ उपाय बताने जा रहे हैं जो आसानी से आपको कर्ज से मुक्ति के रास्ते खोल देंगे.

अर्जुन वृक्ष की छाल कर्ज से मुक्ति का उपाय है
अर्जुन के पेड़ की छाल को लाल कपड़े में लपेटकर घर में पूजा घर के आसन पर मां लक्ष्मी को अर्पित करें. पूजा के बाद अर्जुन वृक्ष की छाल को इस लाल कपड़े में लपेटकर नदी के जल में प्रवाहित कर दें. आप सभी प्रकार के कर्ज से मुक्त हो जाएंगे.

अर्जुन वृक्ष की छाल पर लाल चंदन की बूंदें लगाएं. फिर इसे लाल कपड़े में लपेटकर घर की अलमारी या लॉकर में रख दें. आप कर्ज के जाल से मुक्त हो जाएंगे, साथ ही आपके स्वास्थ्य में भी सुधार होगा.

शाम के समय अर्जुन के पेड़ की छाल और कपूर का एक टुकड़ा एक साथ जला लें. इससे घर की नकारात्मक ऊर्जा दूर हो जाएगी और कर्ज की काली छाया से छुटकारा मिल जाएगा.

यदि व्यापार में बार-बार घाटा हो रहा हो तो अर्जुन के पेड़ की छाल को लाल कपड़े में लपेटकर गले में बांध लें. आपको व्यापार में लाभ होगा और आप सभी प्रकार के नुकसान से बच जाएंगे.

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement