Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'कपड़े उतारे, मोबाइल छीनकर अश्लील वीडियो बनाई' IIT BHU में छात्रा से छेड़खानी पर बवाल, धरने पर बैठे हजारों छात्र

IIT BHU Student Molestation Case: बनारस हिंदू विश्वविद्यालय के आईआईटी कैंपस में बुधवार देर रात सरेआम लड़की के साथ अश्लील हरकत की गई है. आरोपियों की संख्या 3 बताई जा रही है. गुरुवार को सुबह से हजारों स्टूडेंट धरने पर बैठे हैं.

article-main

IIT BHU कैंपस में छात्रा के साथ अश्लील हरकत के बाद हजारों छात्र धऱने पर बैठे हुए हैं.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Varanasi News- उत्तर प्रदेश के वाराणसी (Varanasi) में गुरुवार सुबह से हंगामा मचा हुआ है. बनारस हिंदू विश्वविद्यालय के आईआईटी (IIT-BHU) कैंपस में बुधवार देर रात एक छात्रा के साथ छेड़छाड़ और अश्लील हरकत की गई. आरोपियों ने जबरन छात्रा के कपड़े उतरवाकर अश्लील वीडियो बनाया गया. आरोप है कि लड़की का मोबाइल भी छीन लिया गया और आरोपियों ने उसे किस भी किया.  घटना के समय छात्रा अपने एक दोस्त के साथ कैंपस के अंदर ही सड़क पर घूम रही थी. गुरुवार सुबह इस घटना की जानकारी जैसे ही कैंपस में अन्य छात्रों को लगी तो बवाल मच गया. डेढ़-दो हजार छात्रों की भीड़ कैंपस के अंदर धर्मराज हॉस्टल चौराहे पर धरने पर बैठ गई और डायरेक्टर को बुलाने की मांग करने लगी. कैंपस में यह धरना लगातार चल रहा है. हालांकि पुलिस का कहना है कि इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों की पहचान की जा रही है.

छात्रा ने पुलिस से बताई ये बात

पीड़ित छात्रा ने पुलिस को आरोपियों के खिलाफ शिकायत दी है, जिसमें छात्रा ने कहा, बुधवार रात को मैं न्यू गर्ल्स हॉस्टल से कैंपस में निकली थी. गांधी स्मृति हॉस्टल चौराहे पर मुझे मेरा एक दोस्त मिला. हम दोनों साथ-साथ जा रहे थे. इसी दौरान कर्मन बाबा मंदिर से पहले एक बाइक पर तीन लोग आए और हमें रोक लिया. मेरे दोस्त को दूर खड़ा कर दिया गया और मेरा मुंह दबाकर एक कोने में ले गए. उन्होंने पहले मुझे किस किया. फिर जबरन मेरे कपड़े उतरवाकर मेरा अश्लील वीडियो बनाया और फोटो क्लिक किए. मैं चिल्लाने लगी तो जान से मारने की धमकी दी. करीब 10-15 मिनट तक बदतमीजी करने के बाद मेरा मोबाइल नंबर लेकर छोड़ दिया.

डर के मारे प्रोफेसर आवास में घुसी रही छात्रा

छात्रा ने आगे बताया कि आरोपियों की गिरफ्त से छूटते ही मैं वापस हॉस्टल की तरफ भागी. पीछे से बाइक की आवाज सुनकर डर के मारे मैं प्रोफेसर आवास में घुस गई और करीब 20 मिनट तक वहीं छिपी रही. इसके बाद मैंने अपने प्रोफेसर को सारी जानकारी दी तो उन्होंने मुझे अपने घर के गेट तक छोड़ा. जहां से पार्लियामेंट सिक्योरिटी कमेटी के राहुल राठौर मुझे IIT BHU पेट्रोलिंग गार्ड के पास लेकर गए. पुलिस को दी शिकायत में छात्रा ने आरोपियों की पहचान भी बताई है.

हाथों में तख्तियां लेकर जुटे हुए हैं छात्र

छात्रों को गुरुवार को इस घटना की जानकारी मिली तो हंगामा मच गया. पहले छात्र गुस्से में उबल उठे, लेकिन कुछ समझदार छात्रों ने धरने पर बैठने की बात कही. इसके बाद धर्मदास हॉस्टल चौराहे पर हजारों छात्र-छात्राएं जमा हो गए और नारेबाजी करने लगे. वे लोग अपने हाथ में बहुत सारे नारे लिखे हुए तख्ती लिए हुए थे. घटना को शर्मनाक बताते हुए उन्होंने इस पूरे मामले पर IIT डायरेक्टर के साइलेंट रहने पर सवाल उठाया. 

कैंपस में बंद कर दिया गया है वाईफाई नेटवर्क

आईआईटी कैंपस में वाईफाई नेटवर्क बंद कर दिया गया है. मौके पर भारी पुलिस फोर्स बुलाई गई है. छात्र डायरेक्टर को मौके पर बुलाने की मांग कर रहे हैं. उधर, आईआईटी प्रशासन ने फैसला लिया है कि अब शाम 5 बजे से सुबह 10 बजे तक बाहरी लोगों का कैंपस में प्रवेश प्रतिबंधित रहेगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement