Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Weather update: कहीं झमाझम बारिश, कहीं धुंध, कैसा रहेगा अगले 3 दिन मौसम? जानिए यहां

मौसम विभाग ने अनुमान जताया है कि आने वाले दो से तीन दिनों में दक्षिण भारत में छिटपुट गरज के साथ तेज बारिश होगी. कुछ जगहों पर बिजली भी गिर सकती है.

Weather update: कहीं झमाझम बारिश, कहीं धुंध, कैसा रहेगा अगले 3 दिन मौसम? जानिए यहां

Weather update:

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: देश में कड़ाके की ठंड पड़ने वाली है. मौसम विभाग के मुताबिक देश के दक्षिणी हिस्से में तेज बारिश की वजह से मौसम का मिजाज बदल जाएगा. कुछ राज्यों में घना कोहरा पड़ेगा, वहीं कुछ राज्यों के तापमान में अभूतपूर्व गिरावट देखने को मिलेगी. सोमवार और मंगलवार को असम, मेघालय, नागालैंड, मणिपुर, मिजोरम और त्रिपुरा जैसे राज्यों में घना कोहरा नजर आएगा.

उप-हिमालयी पश्चिम बंगाल और सिक्किम के अलग-अलग शहरों में भी सोमवार सुबह के समय घना कोहरा नजर आएगा. मौसम विभाग (IMD) ने कहा है कि अगले दो से तीन दिनों में तमिलनाडु, केरल, माहे में हल्की से मध्यम बारिश होगी. कुछ जगहों पर छिटपुट गरज के साथ बारिश और बिजली गिरेगी. कई जगहों पर तेज हवाएं चलेंगी. पुडुचेरी और कराईकल में भी मौसम का मिजाज बदल जाएगा.

इसे भी पढ़ें- विष्णुदेव साय बनेंगे छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री, राज्य में होंगे 2 डिप्टी सीएम, इस भूमिका में रहेंगे रमन सिंह

12 दिसंबर को कैसा रहेगा मौसम
12 दिसंबर को सिक्किम और उप-हिमालयी पश्चिम बंगाल में कुछ छिटपुट स्थानों पर ओलावृष्टि भी संभव है. चक्रवाती तूफान मिचौंग की वजह से ही तमिलनाडु में जनहानि हुई थी. चेन्नई, तिरुवल्लुर और कांचीपुरम जिलों में तूफान से बड़ा नुकसान हुआ था.

इसे भी पढ़ें- Mayawati Successor Akash Anand: मायावती ने आकाश आनंद को बनाया अपना उत्तराधिकारी, लोकसभा चुनाव से पहले बड़ा दांव

अगले 3 दिन कैसा रहेगा मौसम
केरल में कुछ जगहों पर छिटपुट बारिश होगी. कुछ जगहों पर बिजली भी गिर सकती है. जगह-जगह हवाएं चलेंगी जिसकी वजह से मौसम में गलन बढ़ेगी. दक्षिणी तमिलनाडु में भी ऐसा ही मौसम रहेगा. वहीं अगले पांच दिनों के दौरान, देश के शेष हिस्सों में कोई बड़ा बदलाव नहीं देखने को मिलेगा. 12 दिसंबर को उप-हिमालयी क्षेत्र में पश्चिम बंगाल और सिक्किम के अलग-अलग इलाकों में ओले गिरने की संभावना है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement