Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'नौंवी फेल हैं, क्रिकेट ग्राउंड में पानी ढोते थे...,' Tejashwi Yadav को लेकर क्या बोले Prashant Kishore

राष्ट्रीय जनता दल के नेता और पूर्व उप मुख्यमंत्री Tejashwi Yadav ने पिछले दिनों चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर को भाजपा का एजेंट बताया था.

Latest News
'नौंवी फेल हैं, क्रिकेट ग्राउंड में पानी ढोते थे...,' Tejashwi Yadav को लेकर क्या बोले Prashant Kishore

Prashant Kishor on Bihar Politics

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

शनिवार को 8 राज्यों की 58 सीटों पर मतदान होने हैं. जैसे जैसे चुनाव आखिरी पड़ाव की तरफ बढ़ रहा है नेताओं की चुनावी जुबानी जंग तेज होती जा रही है.
गुरुवार को चुनाव रणनीतिकार और जनसुराज के अध्यक्ष Prashant Kishor ने बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री Tejashwi Yadav  की राजनीति पर सवाल उठाया है और कहा है कि Tejashwi लालू यादव के लड़के हैं इसलिए लोग जानते हैं.

राष्ट्रीय जनता दल के नेता और पूर्व उप मुख्यमंत्री Tejashwi Yadav ने पिछले दिनों चुनावी रणनीतिकार Prashant Kishor को भाजपा का एजेंट बताया था. Tejashwi के इस बायन पर Prashant Kishor ने शुक्रवार को कहा, "लालू यादव के लड़के हैं, इसलिए सब लोग जानते हैं. उनके लड़के हैं इसलिए राजद के भी नेता हैं."


यह भी पढ़ेंः आजम खान, पत्नी और बेटे को हाईकोर्ट से जमानत, दो जन्म प्रमाण पत्र मामले में मिली है ये राहत


चर्चित चुनावी रणनीतिकार और जनसुराज के सूत्रधार Prashant Kishor ने कहा, "Tejashwi Yadav की क्या पहचान है, वे नौंवी फेल आदमी हैं. वह क्रिकेट खेलने गए तो वहां पानी ढोते थे. लालू यादव के लड़के हैं इसलिए सब लोग जानते हैं. लालू के लड़के हैं इसलिए राजद के नेता भी हैं."

Kishor ने कहा ऐसे आरोपों और ऊलजलूल बातों का क्या मतलब है. 

Kishor ने आगे कहा, "ये लोग सिर्फ ऊलजलूल बकवास करते हैं, लोगों को जाति-धर्म में बांटा, पैसा, शराब, बालू का काम किया, पैसा वसूल कर टिकट बांटा, जाति के नाम पर लोग गरीबी, मजबूरी में वोट दे देते हैं. उसके बाद ये नेता बनकर ज्ञान दे रहे हैं."


यह भी पढ़ेंः Kedarnath Dham में फिर गिरने से बचा हेलिकॉप्टर, इस कारण करनी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग


भाजपा के एजेंट

पिछले दिनों एक इंटरव्यू में Prashant Kishor ने दावा किया था कि भाजपा का प्रदर्शन पिछले चुनाव से बेहतर रहने वाला है. जिसके बाद Tejashwi ने उन्हें भाजपा का एजेंट करार दिया था.
यह बात आप सब लोगों ने सुनी होगी. अब, जब भाजपा हारने वाली है, तो भाजपा ने उनसे बोलवाना शुरू कर दिया है. माहौल बनवाना शुरू कर दिया है.

उन्होंने आगे कहा था, "Prashant Kishor जी को मेरे चाचा नीतीश कुमार ने कहा था कि मैंने उन्हें राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अमित शाह के कहने पर बनाया था. आज तक उसका खंडन ना अमित शाह ने किया है और ना Prashant Kishor ने किया है. वह वीडियो मेरे पास अभी भी है. शुरू से ही ये भाजपा के लिए काम कर रहे हैं."

पहले भी की है भविष्यवाणी

पिछले दिनों प्रशांत किशोर ने लोकसभा चुनाव और बिहार विधानसभा चुनाव 2025 को लेकर कहा है कि 4 जून को जब लोकसभा चुनाव के नतीजे आएंगे तो बीजेपी की सीटें 300 पार होंगी. वहीं उन्होंने इसी इंटरव्यू में यह भी कहा था कि बिहार में 2025 में होने वाले विधानसभा चुनाव में जेडीयू या आरजेडी नहीं बल्कि जन सुराज की सरकार बनेगी. 

प्रशांत किशोर पॉलिटिकल स्ट्रैटिजिस्ट तो हैं ही साथ ही वह बिहार में पिछले एक साल से अधिक समय से जनसुराज यात्रा निकाल रहे हैं. प्रशांत ने इससे पहले पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों के दौरान कहा था कि बीजेपी 100 से ज्यादा सीटें नहीं जीत पाएगी. प्रशांत ने आगे कहा कि जब मैंने यह भविष्यवाणी की थी उस समय किसी को मेरी बात का यकीन नहीं हुआ था लेकिन जब चुनाव के नतीजे आए तो सभी चौंक गए लेकिन बीजेपी को 77 सीटें मिली थीं. 

आईएएनएस के इनपुट्स के साथ

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement