Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मध्य प्रदेश में प्रेमी ने प्रेमिका से की बर्बरता, गाली-गलौच कर मारे लात घूसे, बेहोश हुई लड़की

Rewa में लड़के ने लड़की की बेतरतीब ढंग से पिटाई की थी जिसके चलते लड़की बेहोश हो गई और उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाना पड़ा.

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड में छोटी-मोटी बातों पर बहस तो होती है लेकिन कभी-कभी कुछ लोग निर्दयी होते हैं. ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश के रीवा से सामने आया है जहां एक लड़का युवती की बेरहमी से पिटाई कर रहा था. लड़के ने इतनी बर्बरता कर दी कि उसकी पिटाई से लड़की बेहोश तक हो गई. लड़का युवती पर पर तेजी के साथ हमले कर रहा था.

इस घटना का वीडियो भी सामने आया था लेकिन वह वीडियो इतना भद्दा है कि उसे यहां दिखाना उचित नही होगा. वीडियो में लड़का लड़की पर लातू घूसे मार रहा था. यहां तक कि वह लड़का लड़की के मुंह तक पर लात मार रहा था. इसे देखकर लोग लड़के की तीखी आलोचना कर रहे हैं. बता दें कि घटना जिले के मऊगंज की है, जहां प्रेमी प्रेमिका गांव की सुनसान कच्ची सड़क पर खड़े थे और यहीं लड़के ने क्रूरता दिखाई है. 

COVID-19 : चीन में अगले हफ्ते कोरोना मचाएगा तबाही, एक दिन में आएंगे 3.7 करोड़ केस

जानकारी के मुताबिक प्रेमिका अपने प्रेमी से शादी करने के लिए उससे दबाव बना रही थी. लड़के को शादी करने वाली यह बात पसंद नहीं आ रही थी जिसके चलते वह प्रेमिका पर भड़क पड़ा. वह बदतमीजी करने लगा और मारपीट करने के साथ लड़की के साथ गाली-गलौच करने लगा है.इसके चलते वह लंबे वक्त तक बेहोश रही थी.

राजस्थान में सेकंड ग्रेड टीचर भर्ती परीक्षा का पेपर लीक, RPSC ने रद्द की परीक्षा

इस घटना की जानकारी आसपास के लोगों ने पुलिस को दी थी जिसके बाद पुलिस ने युवती को अस्पताल इलाज के लिए पहुंचाया था. इसके साथ ही युवक के खिलाफ बी पुलिस ने सख्त एक्शन लिया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement