Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Lucknow Riya Murder Case: अधेड़ उम्र का शख्स और BMW कार देख बौखलाया लिव इन पार्टनर, सिर में मारी गोली

Lucknow Live In Partner Murder: लखनऊ में लिव इन पार्टनर मर्डर केस पर से सारी परत हट चुकी है. पार्टनर ऋषभ ने ही रिया की हत्या की थी. पुलिस जांच में उसने बताया कि बीएमडब्ल्यू में एक अधेड़ शख्स के साथ उसे देखकर उसने गुस्से में हत्या कर दी. 

article-main

Riya Gupta Murder Case

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: लखनऊ में  सुशांत गोल्फ सिटी के क्रिस्टल पैराडाइज अपार्टमेंट में रहने वाली रिया गुप्ता के मर्डर ने सनसनी मचा दी है. रिया की हत्या उसके लिव इन पार्टनर ऋषभ ने ही की है. पुलिस के सामने उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है और बताया कि दोनों के बीच में कुछ मुद्दों पर मतभेद था. इस हत्याकांड के सामने आने के बाद शहर में लोग हैरान थे. दरअसल दोनों लिव इन में रह रहे थे लेकिन लाइफस्टाइल को लेकर उनके झगड़े होते थे. पुलिस जांच में यह भी सामने आया है कि रिया शादी के लिए दबाव बना रही थी और वह लूलू मॉल में अपना सैलून खोलना चाहती थी. दरअसल ऋषभ ने अपनी पिस्तौल से रिया के सिर और सीने में गोलियां दागी थीं और फिर खुद ही पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया. 

रिया की लाइफस्टाइल और दोस्तों को लेकर होता था झगड़ा 
लखनऊ जैसे शहर में रहने के लिए रिषभ और रिया दोनों में से किसी के पास रोजगार नहीं था लेकिन दोनों महंगी लाइफस्टाइल जीते थे. एक पार्टी में दोनों मिले थे जिसके बाद उनकी दोस्ती बढ़ी और लिव इन में रहने लगे. रिषभ ने पुलिस को बताया कि रिया ने उसे अपने तलाक के बारे में नहीं बताया था. वह रोज किसी न किसी पार्टी में जाती थी और वहां से उसे महंगी गाड़ियों में लोग छोड़ने आते थे. रिषभ का यह भी कहना है कि रिया उसे अपना फोन चेक नहीं करने देती थी और उसकी कई पुरुषों से दोस्ती थी. 

यह भी पढें: On Camera Encounter: आदमी के हाथ में था पेन, पुलिस अफसर ने समझा चाकू और मार दी गोली

रिषभ ने पुलिस की जांच में यह भी बताया कि रिया को कुछ दिन पहले उसने अधेड़ उम्र के शख्स के साथ बीएमडब्ल्यू कार में देखा था. इसे लेकर दोनों के बीच बहुत झगड़ा हुआ था. पिछले कुछ वक्त से वह शादी के लिए दबाव बना रही थी और लूलू मॉल में सैलून खोलने के लिए लाखों रुपये मांग रही थी. पुलिस का मानना है कि रिया की हत्या के पीछे उसका पैसों की मांग करना भी एक वजह हो सकता है. रिया के इंस्टा अकाउंट से भी उसके महंगे शौक की झलक दिखती है. 

यह भी पढ़ें: यूपी में मोदी-योगी मौजिक के भरोसे BJP, क्या है 80 सीटों का पूरा प्लान? 

कॉल रिकॉर्ड्स और बैंक खातों की भी होगी जांच 
पुलिस का कहना है कि रिया के बैंक खातों और कॉल रिकॉर्ड्स की भी जांच की जाएगी. बता दें कि रिया का शव फ्लैट में रात नौ बजे मिला जब उसके माता-पिता उसके फ्लैट पर पहुंचे. रिया के माता-पिता उसके साथ नहीं रहते थे लेकिन जब लगातार फोन करने पर भी कॉल नहीं मिली तो वह घर पहुंचे जहां का नजारा देख उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. पुलिस ने फिलहाल आसपास के लोगों से भी पूछताछ की है लेकिन सबका यही कहना है कि दोनों किसी से बात नहीं करते थे लेकिन अक्सर देर रात लौटते थे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement