Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दंपति ने कर्नाटक के रिसॉर्ट में बेटी का घोंटा गला, फिर आत्महत्या कर ली

Karnataka News Hindi: इस मामले में कर्नाटक पुलिस ने जांच शुरु कर दी है. कमरे से पुलिस ने एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है.

दंपति ने कर्नाटक के रिसॉर्ट में बेटी का घोंटा गला, फिर आत्महत्या कर ली

Karnataka Resort Daughter Murder

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कर्नाटक से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां के एक रिजॉर्ट में एक दंपति ने अपनी 11 साल की बेटी की हत्या कर खुद भी आत्महत्या कर ली. मृतकों की पहचान केरल के कोट्टायम के 43 वर्षीय विनोद, 37 वर्षीय जुबी अब्राहम और उनकी बेटी जोहान के रूप में हुई है. पुलिस ने रिजॉर्ट से तीनों का शव बरामद कर आगे की जांच शुरू कर दी है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पुलिस को एक रिसॉर्ट में तीन लोगों के शव मिलने की खबर मिली, जिसके बाद पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंची. जहां शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी. पुलिस का कहना है कि मौके से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है. इस सुसाइड नोट में दंपति ने आर्थिक तंगी के चलते आत्महत्या जैसा कदम उठाने की बात लिखी है. पुलिस ने बताया कि परिवार ने शनिवार को रिजॉर्ट में कमरा लिया था. यह रिजॉर्ट पहाड़ी और जंगली इलाके में स्थित है. 

इसे भी पढ़ें- Mayawati Successor Akash Anand: मायावती ने आकाश आनंद को बनाया अपना उत्तराधिकारी, लोकसभा चुनाव से पहले बड़ा दांव

पुलिस ने जताई ऐसी आशंका 

पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच में ऐसा लग रहा है कि दंपति ने पहले बेटी की हत्या की और फिर उसके बाद खुद भी आत्महत्या कर ली. इसके साथ पुलिस ने बताया कि  मृतकों के परिजनों से संपर्क किया गया है. शवों के पोस्टमार्टम के बाद अब परिवार के आने का इंतज़ार किया जा रहा है. पुलिस ने बताया कि तीनों एसयूवी में रिसॉर्ट पहुंचे थे. तीनों लोग कुछ देर आराम करने के बाद रिसॉर्ट में घूमने निकल गया. रिजॉर्ट के कर्मचारियों ने बताया कि तीनों काफी खुश थे. तीनों को चेक आउट करना था लेकिन जब वह नहीं आए तो रिजॉर्ट स्टाफ उन्हें चेक करने गया तो तीनों की मौत का पता चला. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement