Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi News: सड़क पर नमाज पढ़ रहे लोगों को पुलिसवाले ने मारी लात, हुआ सस्पेंड

Delhi Police News: इंद्रलोक में सड़क पर नमाज पढ़ रहे लोगों के साथ अभद्र व्यवहार करने का मामला सामने आया है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Latest News
article-main

Delhi police Viral Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

दिल्ली के इंद्रलोक इलाके में सड़क पर नमाज पढ़ रहे लोगों और दिल्ली पुलिस के बीच विवाद हो गया. सड़क पर जुमे की नमाज अदा कर रहे नमाजियों के साथ एक पुलिसकर्मी ने अपमानजनक व्यवहार किया है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ. वीडियो वायरल होने के बाद इंद्रलोक में इस समुदाय के लोगों ने हंगामा करते हुए पुलिस चौकी का घेराव किया. जिसके बाद पुलिसकर्मी को सस्पेंड कर दिया गया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पुलिस चौकी का प्रभारी अधिकारी पड़ोस में एक मस्जिद के पास नमाज पढ़ रहे कुछ लोगों को हटाने का प्रयास करता है. इस दौरान नमाज पढ़ते लोगों और पुलिस के बीच बहस होने लगती है. जिसके बाद पुलिसकर्मी नमाज पढ़ रहे एक व्यक्ति पर लात बरसाने लगता है. एक दूसरे लंबे वीडियो में वही पुलिसकर्मी नमाज पढ़ रहे लोगों को हिंसक तरीके से धक्का देते हुए दिखाई दे रहा है. वीडियो के वायरल होने पर अब सोशल मीडिया पर यूजर्स कई तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 


ये भी पढ़ें:  Viral Video: 9 रुपये के लिए चाय की दुकान में जमकर हुई तोड़फोड़, मारपीट का वीडियो हुआ वायरल


 

 

आरोपी पुलिसकर्मी सस्पेंड 

इस मामले की गंभीरता को देखते हुए दिल्ली पुलिस ने वीडियो में दिख रहे पुलिसकर्मी पर कार्रवाई की है. डीसीपी (नॉर्थ) मनोज मीणा ने कहा कि उस पुलिसकर्मी को के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करते हुए उसे सस्पेंड कर दिया गया है. डीसीपी मनोज मीणा ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है. जानकारी के लिए बता दें कि पुलिस चौके के बाहर का एक वीडियो आया है. जिसमें देखा जा सकता है कि भारी संख्या में लोग चौकी के बाहर पहुंच गए हैं और पूरे सड़क को जाम कर दिया है. 

 

कांग्रेस नेता ने शेयर किया वीडियो 

कांग्रेस सांसद इमरान प्रतापगढ़ी ने इस मामले में बीजेपी पर हमला बोला है. उन्होंने वीडियो को शेयर करते हुए एक्स पर लिखा कि नमाज पढ़ते हुए व्यक्ति को लात मारता हुआ ये दिल्ली पुलिस का जवान शायद इंसानियत के बुनियादी उसूल नहीं समझता, ये कौन सी नफरत है जो इस जवान के दिल में भरी है. दिल्ली पुलिस से अनुरोध है कि इस जवान के खिलाफ उचित धाराओं में मुकदमा दर्ज कीजिए और इसकी सेवा समाप्त करिए. 

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement