Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Crime: शादी से कुछ घंटे पहले पिता ने बेटे को घोंपा 15 बार चाकू, पुलिस ने बताया इस खौफनाक मर्डर का ये कारण

Delhi Crime: दिल्ली के देवली इलाके में एक पिता ने अपने ही बेटे को उसकी शादी से कुछ घंटे पहले 15 बार चाकू मार कर हत्या कर दी. मौके से फरार हो गया. जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच करके हत्यारे पिता को जयपुर से गिरफ्तार कर लिया है.

Latest News
Delhi Crime: शादी से कुछ घंटे पहले �पिता ने बेटे को घोंपा 15 बार चाकू, पुलिस ने बताया इस खौफनाक मर्डर का ये कारण

पिता ने बेटे की चाकू मार कर की हत्या

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

देश की राजधानी दिल्ली उस समय दहल गई, जब एक बाप ने अपने बेटे की शादी से महज कुछ घंटे पहले उसकी हत्या कर दी. 7 मार्च (गुरुवार) को दिल्ली के देवली इलाके में हुई इस दहलाने वाली सनसनीखेज घटना में बाप ने अपने बेटे के पेट में 15 बार चाकू घोंपकर उसकी हत्या की. मृतक गौरव सिंघल (उम्र 29 साल) दिल्ली में ही एक जिम चलाता था. दिल्ली पुलिस ने उसके पिता और हत्या के आरोपी रंगालाल को जयपुर से गिरफ्तार कर लिया है. Delhi Police के मुताबिक, रंगालाल ने हत्या की बात स्वीकार कर ली है. रंगालाल का कहना है कि गौरव रोजाना उसकी बेइज्जती करता था. इसी गुस्से में उसने गौरव की हत्या कर दी है. 


यह भी पढ़ें- DNA Verified: क्या 19 अप्रैल से होंगे 2024 के लोकसभा चुनाव? क्या है इस दावे की सच्चाई


7 मार्च की रात में ही थी गौरव की शादी

गौरव सिंघल की शादी 7 मार्च की रात में ही होने वाली थी. शादी से कुछ घंटे पहले रंगालाल ने गौरव सिंघल की चाकू से ताबड़तोड़ वार करते हुए हत्या कर दी. दिल्ली पुलिस को इसकी सूचना दोपहर करीब 12.30 बजे दी गई, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. वहां से आरोपी रंगालाल फरार हो चुका था. गौरव को उसके अन्य परिजन मैक्स अस्पताल ले गए थे, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए AIIMS के शवगृह भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है.


 यह भी पढ़ें- DNA Verified: भारत रत्न मिलने के बाद नहीं देना पड़ता इनकम टैक्स? क्या है सच


शव को ठिकाने लगाने की थी योजना
पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल की भी जांच की है. घटनास्थल पर हर जगह खून बिखरा हुआ है. खून के निशान देखकर पुलिस अधिकारियों ने अनुमान लगाया है कि शायद कातिल नहीं चाहता था कि गौरव का शव किसी को तुरंत मिले या फिर वह शव को ठिकाने लगाने की योजना बनाए हुए थे. इसलिए उसने चाकू मारने के बाद गौरव के शव को घसीटा होगा. इसी कारण हर तरफ खून फैल गया है.


यह भी पढ़ें- DNA Verified: आपको भी मिला है GST का नोटिस? सच्चाई जान लीजिए वरना बुरा फंसेंगे


अचानक खुशी का पल मातम में बदल गया 

जानकारी के अनुसार, घटना के समय परिवार के लोग गौरव की बारात का कार्यक्रम शुरू करने के लिए तेज संगीत के बीच गौरव का इंतजार कर रहे थे, लेकिन वो वहां आया ही नहीं था. जब मेहमानों ने गौरव को खोजना शुरू किया तो खून में लथपथ गौरव का शव राजू पार्क में मिला. इसके बाद खुशी का अवसर मातम में बदल गया. 

मामले की जांच करके पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस की पूछताच के बाद पता लगा कि पिता-पुत्र के बीच अच्छे संबंध नहीं थे जिस कारण पिता ने उसकी हत्या कर दी. आरोपी ने पुलिस को यह भी बताया कि उसे अपने बेटे की हत्या का कोई पछतावा नहीं है और उसे यह सब पहले ही कर देना चाहिए था. 

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement