Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jethalal के बेटे की शादी हुई वायरल, सालों बाद दिखीं दयाबेन, रीयूनियन देख क्रेजी हुए फैंस

Jethalal के रियल लाइफ बेटे दूल्हा बन गए हैं. इस शादी में TMKOC की 'दयाबेन' भी नजर आई हैं. जिसकी वजह से इस शादी की तस्वीरें और वीडियोज खूब वायरल हो रहे हैं.

Latest News
article-main

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, Jethalal Son Wedding, Dayaben

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के 'जेठालाल' (Jethalal) यानी एक्टर दिलीप जोशी (Dilip Joshi) इन दिनों पर्सनल लाइफ में बिजी हैं. उनके बेटे की शादी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में आ गई है. इस आलीशान शादी के इवेंट से कई तस्वीरें और वीडियोज सामने आए हैं. जिसमें TMKOC से जुड़े कई लोग नजर आ रहे हैं और इन लोगों के बीच सालों बाद 'दयाबेन' (Dayaben) भी दिखाई दे रही हैं. 'तारक मेहता' की कास्ट में दयाबेन को देखकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं और उनकी वापसी की खबरें एक बार फिर से फैलने लगी हैं.

दिलीप जोशी के बेटे सोमवार को दूल्हे बने हैं. इस खास मौके पर उनका पूरा परिवार और करीबी इकट्ठा हुए हैं. इस आलीशान वेडिंग पर दिलीप जोशी ने TMKOC की कास्ट को भी इनवाइट किया था. इस शादी से कई तस्वीरें और वीडियोज सामने आए हैं. जिसमें दिलीप जोशी अपने बेटे की शादी में व्हाइट कलर की शेरवानी और पगड़ी पहन कर सजे- धजे नजर आ रहे हैं और परिवार के साथ जश्न मना रहे हैं. खुले मैदान में हुई इस आलीशान शादी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें सारा नजारा देखने को मिल रहा है. वीडियो में दिलीप अपने बेटे के पीछे सपोर्ट बनकर वॉक करते दिख रहे हैं. ये भी पढ़ें- बंद हो जाएगा Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah? मेकर्स ने बयां किया दुख

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @dilipxlife

इस वीडियो के अलावा इवेंट से एक तस्वीर भी सामने आई है जिसे लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चाएं हो रही हैं. इस फोटो में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के कई स्टार्स नजर आ रहे हैं. इन स्टार्स के बीच में फैंस को 'दयाबेन' भी दिख गई हैं और सालों बाद TMKOC की कास्ट के साथ दयाबेन को देखकर फैंस की एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर पहुंच गई है. इस फोटो में 'सोनू', 'अंजली भाभी' और 'कोमल भाभी' के बीच में दिशा वकानी नजर आ रही हैं. इस फोटो के बाद शो में एक्ट्रेस की वापसी की खबरें और भी तेज हो गई हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement