Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बंद हो जाएगा Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah? दुखी होकर मेकर बोले 'झूठ नहीं कहूंगा'

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के दर्शक बीते काफी दिनों से मेकर्स पर भड़के हुए हैं. अब असित मोदी ने सामने आकर सभी सवालों के जवाब दिए हैं.

Latest News
article-main

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: छोटे पर्दे का मशहूर फैमिली कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) इन दिनों विवादों की वजह से चर्चाओं में बना हुआ है. शो के मेकर ने दिवाली तक 'दयाबेन' (Dayaben) को वापस लाने का वादा किया था, जो पूरा नहीं हुआ. इसके बाद से ऐसी खबरें आने लगीं कि शो जल्द ही बंद होने जा रहा है. हालांकि, इन खबरों की कोई पुष्टि नहीं हो पाई थी. अब शो के प्रोड्यूसर असित मोदी (Asit Modi) ने खुद सामने आकर शो बंद होने की खबरों पर बात की है. उन्होंने अपना दुख बयां करते हुए शो बंद होने को लेकर चुप्पी तोड़ी है.

पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर तारक मेहता को बॉयकॉट करने की मांग उठ रही है. कई लोग मेकर्स पर ऑडिएंस को धोखे में रखने का आरोप लगा रहे हैं. वहीं, इस बवाल पर टीवी शो के मेकर असित मोदी ने टेलीचक्कर से बात करते हुए रिएक्शन दिया है. उन्होंने शो के बंद करने की उठ रही मांग पर कहा कि 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा कहीं नहीं जा रहा. कोई भी कॉमेडी शो 15 साल तक चलाना आसान काम नहीं है और इस शो में कोई लीप भी नहीं आया है'. ये भी पढ़ें- TMKOC के मेकर्स फिर कर गए खेल, दिवाली के बाद भी नहीं आईं दयाबेन

'दयाबेन' की वापसी की खबरों पर असित ने फिर से वादा कर डाला है. उन्होंने कहा 'मैं ऑडियंस को एंटरटेन करने के लिए यहां हूं, मैं अपने दर्शकों से कभी झूठ नहीं बोलूंगा. कुछ परिस्थितियां ऐसी बन गईं कि हम दया के कैरेक्टर को समय से वापस नहीं ला पा रहे हैं. ऐसा कतई नहीं है कि दिशा का कैरेक्टर शो पर लौटेगा नहीं. इस रोल में चाहे दिशा वकानी आएं या कोई नई एक्ट्रेस लेकिन जनता से मां वादा करता हूं दया वापस आएगी'. बता दें कि प्रेग्नेंसी की वजह से शो छोड़कर गईं दिशा वकानी को अब तक असित वापस नहीं ला पाए हैं. खबरें हैं कि दिशा ने फीस बढ़ाने की मांग की थी जो मेकर्स को गंवारा नहीं थी.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement