Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दिवाली पर Bigg Boss 17 में होगा धमाका, ऐश्वर्या से लेकर मन्नारा पर भड़केंगे Salman Khan, यूं लगाएंगे क्लास

वीकेंड का वार पर Salman Khan फिर से कंटेस्टेंट की क्लास लगाते नजर आएंगे. इस बार अपने पति नील भट्ट का अनादर करने के लिए ऐश्वर्या शर्मा से लेकर मन्नारा चोपड़ा पर एक्टर बरसने वाले हैं.

Latest News
दिवाली पर Bigg Boss 17 में होगा धमाका, ऐश्वर्या से लेकर मन्नारा पर भड़केंगे Salman Khan, यूं लगाएंगे क्लास

Bigg boss 17 new promo 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रिएलिटी शो बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) इन दिनों काफी चर्चा में बना हुआ है. वहीं इस बार की दिवाली पर शो में कई सारे धमाके देखने को मिलने वाले हैं. वीकेंड का वार का प्रोमो में इसकी झलक भी देखने को मिल गई है. इस वीडियो में सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) कई कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाते नजर आएंगे जिसमें ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma Neil Bhatt) और मन्नारा चोपड़ा (Mannara Chopra) का नाम शामिल है. ऐश्वर्या को अपने पति के साथ गलत व्यवहार करने के लिए और मन्नारा की शिकायतों को लेकर सलमान फटकार लगाने वाले हैं.

बिग बॉस 17 के वीकेंड के वार के नए प्रोमो में सलमान खान, नील भट्ट का बार-बार अपमान करने के लिए ऐश्वर्या शर्मा को कोसते नजर आएंगे. यहां तक कि वो पति पत्नी के रिश्ते को 'डिजास्टर और टॉक्सिक' तक कह डालते हैं. आपको बता दें कि जब ऐश्वर्या अंकिता लोखंडे और विक्की जैन से लड़ रही थीं, तो उन्हें शांत करने आए नील को उन्होंने धक्का दे दिया था. यही नहीं ऐश्वर्या ने अपने पति पर चिल्लाना भी शुरू कर दिया था. दोनों को एक-दूसरे पर चिल्लाते हुए देखा गया था.

ये भी पढ़ें: Abhishek Kumar ने Khanzaadi को कहा फेक, जानें किस बात पर भिड़ गए Bigg Boss 17 के न्यू लवबर्ड्स

इसको लेकर लोगों ने ऐश्वर्या को काफी ट्रोल भी किया था. नील भट्ट के साथ गलत बर्ताव के वीडियो के वायरल होने के बाद लोग ऐश्वर्या की आलोचना करते हुए नजर आ रहे हैं. लोगों का कहना है कि ये तरीका सही नहीं है. ऐश्वर्या के बाद सलमान ने मन्नारा की भी क्लास लगाई.

ये भी पढ़ें: Ankita Lokhande का हुआ Mannara से जबरदस्त झगड़ा, एक्ट्रेस ने चोपड़ा पर लगाया ये आरोप, Video

वहीं वीकेंड के वार में कटरीना कैफ नजर आने वाली हैं. दोनों की फिल्म 'टाइगर 3' रिलीज होने वाली है इसी का वो प्रमोशन करेंगे. दोनों स्टार्स को 'लेके प्रभु का नाम' पर धमाकेदार डांस करते देखा जाएगा. वहीं कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया भी शो में नजर आएंगे जो अपनी कॉमेडी से लोगों को लोटपोट करने वाले हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement